Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

कपिल शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने डिज़ाइनर दिलीप छाबड़िया के बेटे को किया गिरफ्तार

कपिल शर्मा की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने उनके डिज़ाइनर दिलीप छाबड़िया [Designer Dilip Chhabria] के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. कपिल ने पिछले साल अपने डिज़ाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ धौखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था. इस मामले में ही पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

खबर शेयर करें

Vanity van case: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा [Kapil Sharma] और उनके कार्यक्रम “द कपिल शर्मा शो” “The Kapil Sharma Show” के खिलाफ हाल ही में एक FIR दर्ज कराई गई है. पिछले कई दिनों से कपिल इसको लेकर चर्चा में हैं. लेकिन रविवार को कपिल अपने एक और मामले को लेकर मीडिया की सुर्खियों में आए.

दरअसल कपिल शर्मा की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने उनके डिज़ाइनर दिलीप छाबड़िया [Designer Dilip Chhabria] के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. कपिल ने पिछले साल अपने डिज़ाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ धौखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था. इस मामले में ही पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

क्या है पूरा मामला

पुलिस में दर्ज FIR के मुताबिक कपिल शर्मा ने साल 2017 में अपने डिज़ाइनर दिलीप छाबड़िया को वैनिटी वैन बनवाने के लिए 5.3 करोड रुपए दिए थे. आरोप है कि 2019 तक भी उन्हें वैनिटी वैन नहीं मिली. कपिल के अनुसार उन्हाेने छाबड़िया को मार्च से मई के महीने के बीच में पांच करोड़ रुपए दिए थे. जब 2019 के बाद कोई प्रोग्रेस देखने को नहीं मिली तो कपिल द नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल यानी की NCLT को अप्रोच किया.

इस मामले में बात तब बढ़ गई जब दिलीप ने कपिल शर्मा से साल 2020 में 1.2 करोड़ रुपये वैनिटी वैन के पार्किंग चार्जेस के तौर पर मांगी. ऐसे में कपिल शर्मा ने पुलिस की मदद ली और केस फाइल कर दिया जब मामले की जांच की गई तो इसमें दिलीप के बेटे बोनिटो छाबड़िया का नाम सामने आया.

कपिल की शिकायत पर इसी मामले पर कार्यवाही करते हुए अब मुंबई पुलिस ने इसमें बड़ा एक्शन भी ले लिया है कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के बेटे बोनिटो छाबड़िया को अब गिरफ्तार कर लिया गया है. क्राइम ब्रांच के ऑफिसर ने बोनिटो को पूछताछ के लिए बुलाया था सवाल-जवाब का सिलसिला खत्म होने के बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया.

इसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया पूछताछ में वो कंफर्टेबल नहीं थे जिसके बाद पुलिस के कई सवालों के जवाब वो नहीं दे सके. पुलिस असंतुष्ट रही उसके बाद उसने फौरन बोनिटो को गिरफ्तार कर लिया. आपको बता दें कि पिछले साल ही मुंबई क्राइम ब्रांच ने दिलीप छाबड़िया को मल्टी करोड़ कार फाइनेंस स्कैम में गिरफ्तार किया था.

इसके बाद दिलीप की बहन कंचन को भी गिरफ्तार किया गया कंचन अपने भाई दिलीप की कंपनी की सीईओ है. बात करें दिलीप छाबड़िया के कार डिजाइन की तो दिलीप छाबड़िया कार डिजाइनिंग इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम है. उन्होंने शाहरुख खान जैसे सितारों की वैनिटी वैन भी डिजाइन की हुई है. वो गाड़ियों को एक नया रूप देने के लिए मशहूर हैं. दिलीप की कंपनी को देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी कार डिजाइनिंग के प्रोजेक्ट मिलते रहते हैं.

ह भी पढ़ें‘The Kapil Sharma Show’ के खिलाफ दर्ज हुई FIR, अदालत की अवमानना का आरोप

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: