Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

महिला पुलिसकर्मी को देखते ही लॉकअप में बंद शराबी गाने लगा.. “मुझे पीने का शौक नहीं‚ पीता हूं गम भुलाने को”

इस शख्स का गाना सुनकर थाने में मौजूद महिला पुलिसकर्मी चाहकर भी अपनी हंसी नही रोक पाती हैं और खिल-खिलाकर हंसने लगती हैं।

खबर शेयर करें

Social media: आमतौर पर जब कोई अपराधी पकड़े जाने के बाद लॉकअप में बंद किया जाता है तो वो डर के मारे चुप-चाप किसी कोने में पड़ा रहता है। अगर अपराधी दबंग है तो वो थोड़ा पुलिसकर्मियों से बात-चीत कर लेता है। लेकिन इन सबके उलट एक ऐसा अपराधी सामने आया है जो पुलिस को देखते ही गाना गाने लगता है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शराबी युवक हवालात में बंद है। यह युवक थाने में मौजूद महिला पुलिसकर्मियों को देखते ही 1983 में आई सुपरहिट मूवि “कुली” फिल्म का गाना जोर-जोर से गाने लगाता है। हवालात में बंद युवक गाता है कि “मुझे पीने का शोक नही‚ पीता हूं गम भुलाने को” आपको बता दें कि यह गाना ऋषि कपूर पर फिलमाया गया था।

इस शख्स का गाना सुनकर थाने में मौजूद महिला पुलिसकर्मी चाहकर भी अपनी हंसी नही रोक पाती हैं और खिल-खिलाकर हंसने लगती हैं। वही पीछे से कुछ पुलिसकर्मी तालियां भी बजाते हैं और इस शख्स को शाबाशी देते हैं। हालांकि ये जानकारी नही मिल पाई है कि ये वीडियाे कहां का है और कब का है।

थाने में मौजूद किसी पुलिसकर्मी ने ही इस वीडियो को शूट किया है। जिसे सोशल मीडिया ऐप Zili पर @36678592 नाम के एक यूजर ने पोस्ट किया है। वीडिया सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यूर्जर इसे खूब पसंद कर रहे हैं औरअपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आप भी देखिए ये मजेदार वीडियो।

यह भी पढ़ें- Ayodhya: किन्नर पर आया युवक का दिल‚ मंदिर में लिए सात फेरे

यह भी पढ़ें- 6500 फीट ऊंची पहाड़ी पर शारीरिक संबंध बना रहा था कपल‚ हिडन कैमरे ने की तस्वीरें वायरल

यह भी पढ़ें- Jharkhand: बारिश के दौरान खंडहर भवन में सेक्स कर रहा था प्रेमी युगल‚ छत गिरने से प्रेमी की मौत‚ प्रेमिका के टूटे पैर

यह भी पढ़ें- दादा ने किया पोते की गर्लफ्रेंड को प्रेगनेंट‚ DNA टेस्ट कराया तो हुआ खुलासा

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें  Facebook या  Twitter  पर फॉलो करें.  aankhondekhilive.in पर विस्तार से पढ़ें  देश  की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: