Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में बबीता का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने किया जाति सूचक शब्दों का प्रयोग‚ FIR की मांग

Munmum Dutta latest news: मुनमन दत्ता ने एक वीडियो शेयर कर जातिसूचक शब्दों को इस्तेमाल किया है। उनके इस ट्वीट पर लोग कड़ी आप्पती जता रहे हैं।

खबर शेयर करें

Munmun Dutta latest news: मशहूर TV धारावाहिक “तारक मेहता उल्टा चश्मा” में अभिनय करने वाली मुनमुन दत्ता (Munmum Dutta) ने जाति विशेष के लिए विवादित बयान दिया है। जिसके चलते उनकी मुसिबत बढ़ सकती हैं। मुनमुन ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर कर खुद के यू्ट्यूब पर आने के बारे में जानकारी दी है। इसमें वो कह रही है कि मै भंगी की तरह नही दिखना चाहती हु अच्छी दिखना चाहती हूं’।

मुनमुन दत्ता के ट्वीट पर लोग जमकर आपत्ती जता रहे हैं। कई लोग तो उनके खिलाफ FIR दर्ज करने की धमकी भी दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि ये बहुजन समाज का अपमान है।इसे बर्दाश्त नही किया जाएगा। आखिर इनके मन मे आज भी जातिवाद कितना भरा हुआ है।

एक यूजर ने लिखा है कि मुनमुन ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया है और सम्पूर्ण दलित समाज का अपमान किया है। हम आयोग से मांग करते हैं कि इसपर स्वत संज्ञान लेकर FIR दर्ज़ कराएं। बाकी हम पुलिस स्टेशन के माध्यम से मुकदमा तो करेंगे ही। आप भी FIR दर्ज़ कराएं।

मुनमुन के इस ट्वीट से लगता है कि उनकी मुसिबत बढ़ना तय है। आपको बता दे कि मशहूर TV धारावाहिक “तारक मेहता उल्टा चश्मा” में मुनमुन दत्ता बबीता का किरदार निभा रही हैं। उनका किरदार काफी लोकप्रिय है। बबीता और जेठालाल की मिस्ट्री इस धारावाहिक में मसाले का काम करती है।

वही अपने ट्वीट के कुछ समय बाद ही मुनमुन ने माफी मांग ली हैं। उन्होने कहा कि मेरा इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नही था।

ये भी पढ़ें- Paytm यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब नहीं देना होगा ये चार्ज…

ये भी पढ़ें- मशहूर यूट्यूबर और एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना से निधन‚ आखरी पोस्ट में लिखा “बेहतर इलाज मिलता तो मै बच जाता”

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: