Mumbai: शूटिंग के दौरान घायल हुए रोहित शेट्टी‚ अस्पताल में भर्ती

राेहित शेट्टी

Rohit Shetty hospitalized- निर्देशक रोहित शेट्टी शनिवार को हैदराबाद में अपनी आगामी वेब सीरीज “भारतीय पुलिस बल” की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। उन्हें कामिनेनी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों ने मामूली सर्जरी की। शहर के बाहरी इलाके में रामोजी फिल्म सिटी में शूटिंग के दौरान उनके हाथ में चोट लग गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें अस्पताल में निगरानी में रखा गया था और बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई थी।

रोहित शेट्टी अस्पताल में भर्ती

निर्देशक रोहित शेट्टी को अपनी आगामी वेब श्रृंखला, भारतीय पुलिस बल की शूटिंग के दौरान घायल होने के बाद हैदराबाद के कामिनेनी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी मामूली सर्जरी हुई है और उनके हाथ में चोट आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, वह अस्पताल में निगरानी में थे और बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई थी। फिल्म निर्माता रामोजी फिल्म सिटी में शूटिंग कर रहे थे, जो शहर के बाहरी इलाके में स्थित है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार चेज सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान रोहित शेट्टी को चोट लग गई और टीम ने उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया।