Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

Mumbai news: कमला पसंद के विज्ञापन में अब नही दिखेंगे अमिताभ बच्चन‚ फैंस की आपत्ती के बाद लिया फैसला

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan ) बहुत सारे विज्ञापन करते हैं। उनके प्रशंसक भी उनके विज्ञापनों से काफी प्रभावित हैं। बिग बीन ने हाल ही में एक पान मसाला ब्रांड का विज्ञापन किया था। बाद में उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया।

खबर शेयर करें

मुंबई: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan )  कई विज्ञापन करते हैं। उनके प्रशंसक भी उनके विज्ञापनों से काफी प्रभावित हैं। बिग बी ने हाल ही में एक पान मसाला ब्रांड का विज्ञापन किया था। जिसके बाद में उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया। अब बिग बी ने पान मसाला ब्रांड के साथ अपना अनुबंध रद्द कर दिया है।

अमिताभ बच्चन ने एक आधिकारिक बयान जारी कर ब्रांड के साथ अपने अनुबंध को रद्द करने की घोषणा की है। बयान में कहा गया है कि बिग बीन ने खुद को ब्रांड से दूर कर लिया है। कमला पसंद के विज्ञापन के प्रसारित होने के कुछ दिनों बाद, अमिताभ बच्चन ने ब्रांड से संपर्क किया और इससे अलग होने का फैसला किया।

लौटा दिया मानदेय!
कहा जाता है कि जब अमिताभ बच्चन ब्रांड से जुड़े थे, तो उन्हें नहीं पता था कि यह सरोगेट विज्ञापन के तहत आता है। उन्होंने अब अपने अनुबंध को लिखित रूप में समाप्त कर दिया है और ब्रांड के विज्ञापन के लिए उन्हें दी जाने वाली फीस भी वापस कर दी है।

कुछ समय पहले नेशनल एसोसिएशन फॉर द एलिमिनेशन ऑफ टोबैको के अध्यक्ष शेखर साल्कर ने अभिनेता अमिताभ बच्चन को एक पत्र लिखा था जिसमें उन्होंने कहा था कि पान मसाला लोगों के स्वास्थ्य को प्रभावित करता है। इसने यह भी कहा कि पोलियो अभियान के ब्रांड एंबेसडर बिग बी पल्स को इस तरह का विज्ञापन तुरंत जारी करना चाहिए।

फैन ने पूछा सवाल
पिछले महीने, अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक प्रशंसक से पूछा कि उन्होंने ब्रांड का समर्थन करने का विकल्प क्यों चुना। जवाब में उन्होंने कहा, “मैं माफी मांगता हूं।” यदि कोई किसी व्यवसाय में अच्छा कर रहा है तो हमें यह नहीं सोचना चाहिए कि हम उसके साथ क्यों व्यवहार कर रहे हैं। हां, अगर कोई बिजनेस है तो उसमें आपको अपने बिजनेस पर विचार करना होगा। अब आप सोचें, मैं यह नहीं करना चाहता था। लेकिन हां मुझे ऐसा करने के लिए पैसे मिलते हैं और हमारे क्षेत्र में बहुत सारे लोग हैं जो ऐसा कर रहे हैं।

जन्मदिन के अवसर पर अपने लिए पोस्ट करें
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज (11 अक्टूबर) अपना 79वां जन्मदिन मना रहे हैं। बिग बी का जन्म 11 अक्टूबर 1942 को प्रयागराज में हुआ था। अमिताभ बच्चन का जन्मदिन हर साल उनके प्रशंसकों द्वारा बड़े पैमाने पर मनाया जाता है। हर साल उनके घर ‘जलसा’ के बाहर फैंस का जमावड़ा लगता है. बिग बीन ने आज अपने जन्मदिन के बारे में एक पोस्ट साझा किया, लेकिन उन्होंने एक गलती की।

बिग बीन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। फोटो में अमिताभ बच्चन कहीं टहलते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में वह ग्रे जैकेट, ट्राउजर और स्लिंग बैग लिए नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं 80 के दशक में डेब्यू कर रहा हूं।

बेटी श्वेता ने कहा सही उम्र
अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने उनके पोस्ट पर फौरन कमेंट किया है। उसने अपने पिता को उसकी सही उम्र 79 साल के बारे में लिखा और एक इमोजी पोस्ट किया।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: