Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

Meeerut: शूटर दादी चंद्रो तोमर का कोरोना से निधन, आनंद अस्पताल में थीं भर्ती

इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया से लोगों को दी थी। दादी चंद्रों तोमर को सांस लेने में परेशानी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

खबर शेयर करें

Meerut: यूपी के बागपत की रहने वाली मशहूर शूटर दादी चंद्रो तोमर [ Shooter Dadi Chandro Tomar] का कोरोना से निधन हो गया है। 89 वर्षीय चंद्रो तोमर [ Chandro Tomar] पिछले कई दिनों से मेरठ के आनंद अस्पताल में भर्ती थी। जहां आज उन्होंने अंतिम सांस ली। बताया जाता है कि 26 अप्रैल को वह कोरोना संक्रमित हो गई थी। जिसके बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया से लोगों को दी थी। दादी चंद्रों तोमर [ Chandro Tomar] को सांस लेने में परेशानी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

आपको ये भी बता दे कि शूटर दादी के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर ने निशानेबाजी में नेशनल और राज्य लेवल पर कई पदक जीते हुए थे। वह बागपत के जोहड़ी गांव की रहने वाली थी। हाल ही में मशहूर फिल्मकार अनुराग कश्यप [ Anurag Kashyap] ने उनके जीवन पर आधारित “सांड की आंख” फिल्म का निर्माण किया था। इस फिल्म तापसी पन्नू [ Taapsee Pannu] ने मुख्य भूमिक निभाई थी। फिल्म के जरिए पूरी दुनिया में शूटर दादी चंद्रो को पहचान मिली।

यूं अचानक उनकी मौत पर फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने भी दुख व्यक्त किया है। सोशल मीडिया पर भी दादी चंद्रो लगातार सक्रिय रहती थी। उन्होने ट्विटर हाल ही में कश्मीर घूमने की बात कही थी।

ये भी पढ़ें- Aaj Tak के वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना का निधन, काेरोना से थे संक्रमित

ये भी पढ़ें- Insurance News Hindi: कोराेना काल में मरीजों से ज्यादा वसूली करने वाले अस्पतालों का IRDA ने मांगा बीमा कंपनियों से ब्याेरा

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement