Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

दिग्गज हास्य अभिनेता किशोर नांदलस्कर का कोरोना से निधन

किशोर नांदलस्कर (Kishore Nandalskar) का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया. कुछ दिनों पहले ठाणे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

खबर शेयर करें

मुंबई. मराठी फिल्म उद्योग के दिग्गज हास्य एक्टर किशोर नांदलस्कर (Kishore Nandalskar) का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया. कुछ दिनों पहले ठाणे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां आज दोपहर उन्होने अंतिम सांस ली. कोरोना संक्रमण और सांस लेने में तकलीफ के चलते वो कई दिनों से बिमार थे.उनके निधन की सूचना पर फिल्म उद्योग में कई अभिनेताओं ने दुख व्यक्त किया है.

नांदलस्कर मराठी फिल्मों के बड़े स्टार थे. उन्होने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया. यही नही उन्होंने 40 नाटकों और 20 से अधिक सीरीज में काम करने नाम कमाया. रिपोर्टस के मुताबिक उन्होंने 30 से अधिक मराठी फिल्मों में अभिनय किया था. उनकी छोटी भूमिका ने भी दर्शकों पर हमेशा एक स्थायी छाप छोड़ी.

ये भी पढ़ें- Corona Vaccine लगवाने के 48 घंटे बाद मशहूर तमिल हास्य अभिनेता विवेक की Heart Attack से मौत

दो दशकों से अधिक के करियर में उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में चरित्र भूमिकाएं भी निभाईं थीं और एक सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर उन्होंने अपनी पहचान बनाई थी. उन्होंने 1989 में मराठी फिल्म ‘इना मीना डीका’ से फिल्म जगत में डेब्यू किया था. उन्होंने मराठी फिल्मों ‘मिस यू मिस’, ‘भविष्याची ऐशी तैशी’, ‘गाव थोर पुढारी चोर’, ‘जरा जपुन करा’, ‘हैलो गंधे सर’, ‘मध्यममार्ग – द मिडिल क्लास’ जैसी अनेकों फिल्मों में काम किया था.

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement