Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

कृति सेनन ने को-एक्टर प्रभास की खोली पोल, कहा ‘भुक्खड़’ और ‘बातूनी’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) जल्द ही फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगी. प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर इस मूवी में कृति सीता की भूमिका में नजर आएंगी. पौराणिक महाकाव्य के इस रोल को निभाने के लिए एक्ट्रेस काफी उत्सुक हैं. साथ ही लोगों की उम्मीदों को लेकर खुद पर जिम्मेदारी का एक बोझ भी महससू कर रही हैं. मगर इसी बीच सेट पर शूटिंग करते हुए वो मस्ती भी कर रही हैं. उनकी अपने को-एक्टर प्रभास से खूब जम रही है. तभी एक इंटरव्यू में उन्होंने प्रभास के कुछ सीक्रेट्स बताए. कृति ने मिड डे में दिए एक इंटरव्यू में कहा, ”जब​ मैं पहली बार प्रभास से मिली तो मुझे लगा कि ये शर्मीले हैं. मगर जैसे ही हमने एक-दूसरे से बातें शुरू की तो हमारी बातचीत का सिलसिला थमा ही नहीं. इतना ही नहीं प्रभास बहुत फूडी भी है. उन्हें खाना खाना बहुत पसंद हैं और उन्हें अपने को-एक्टर्स को खाना खिलाना भी पसंद है”.

Birthday Special : बॉलीवुड के सीरियल किसर असल जिंदगी में हैं फैमिली मैन

एक्ट्रेस ने प्रभास के साथ अपनी बॉडिंग को लेकर कहा कि खाने के मामले में उन दोनों की सोच काफी मिलती-जुलती है. दोनों की बातें करना बहुत पसंद है. साथ ही खाने के मामले में भी वे आगे रहते हैं. इसलिए प्रभास और वो सबसे बड़े भुक्खड़ हैं. उन्हें खाना खाना बेहद पसंद है. कृृति आदिपुरुष के सेट पर अपने को-एक्टर्स के साथ खूब मस्ती कर रही हैं.

​महसूस कर रहीं जिम्मेदारी का बोझ

आदिपुरुष में अपने रोल के बारे में बात करते हुए कृति ने कहा कि सीता के किरदार को निभाना उनके लिए किसी चैलेंज से कम नहीं है क्योंकि लोगों को इस कैरेक्टर से काफी लगाव है. ऐसे में वह खुद पर अतिरिक्त जिम्मेदारी का महूसस कर रही हैं. हालांकि उन्होंने इस मौके पर डायरेक्टर ओम राउत को शुक्रिया अदा भी कहा. एक्ट्रेस ने कहा कि इतनी बड़ी मूवी में ऐसा रोल निभाने का मौका मिलना और इतना बड़ा अवसर देना वाकई बहुत खास है.

‘मैं डर गई थी जब फिल्ममेकर ने सेट पर मुझे अंडरवियर उतारने को कहा था’, प्रियंका चोपड़ा का इंटरव्यू में खुलासा

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement