फोटो साभार सोशल मीडिया

नई दिल्ली: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ(Vicky Kaushal and Katrina Kaif) की शादी(Wedding) की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. हालांकि अभी तक किसी सेलेब्रिटी(celebrities) ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि दोनों शादी करने वाले हैं। इसी बीच खबर आई कि कृष्णा अभिषेक(Krishna Abhishek) ने बताया है कि विक्की और कैटरीना शादी करने वाले हैं और अंदर ही अंदर सारी तैयारियां चल रही हैं, लेकिन अब कृष्णा ने इन खबरों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि मेरी बातों को गलत तरीके से पेश किया गया है.

यह भी पढें-Viral Video: गुस्से में दुल्हन ने दूल्हे के मुंह पर फेंकी जयमाला, फिर जो हुआ उसे देखकर सिर चकरा जाएगा

मैंने विक्की-कैटरीना को सिर्फ बधाई दी थी
पिंकविला से बातचीत के दौरान कृष्णा ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि किसने कहा कि मैंने कंफर्म कर दिया है कि विक्की और कैटरीना कैफ शादी करने वाले हैं. मैं दिल्ली में शूटिंग कर रहा था जब मीडियाकर्मी वहां मौजूद थे। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या आप विक्की कौशल और कैटरीना को बधाई देना चाहेंगे। मैंने कहा बिल्कुल। क्योंकि मैं और विक्की पड़ोसी हैं। मैं कैटरीना को कई सालों से जानता हूं। हमने कई बार साथ में परफॉर्म किया है। मैंने उन्हें शुभकामनाएं दीं’।

मैं उनकी शादी के बारे में नहीं जानता
कृष्णा (कृष्णा अभिषेक) ने आगे कहा, ‘मीडिया ने मुझसे पूछा कि विक्की कौशल और कैटरीना की शादी की क्या तैयारियां चल रही हैं तो मैंने कहा कि अंदर ही अंदर चल रहा होगा क्योंकि अभी तक किसी को कुछ नहीं मिला है. मुझें नहीं पता’। इस बीच कश्मीरा शाह का कहना है कि हमें अपनी शादी के बारे में नहीं पता तो उन्हें कैसे पता चलेगा। तब कृष्णा ने कहा- ‘मैंने उन्हें अपनी तरफ से केवल शुभकामनाएं दी हैं, लेकिन मुझे नहीं पता कि मीडिया में ऐसा आया है कि मैंने बताया है कि 9 दिसंबर को दोनों की शादी पक्की हो गई है. अरे, मैं विक्की कौशल का छोटा भाई हूं’।

इस दिन सात फेरे लेंगे विक्की-कैटरीना
गौरतलब है कि विक्की और कटरीना की शादी की रस्में 7 से 10 दिसंबर तक चलने वाली हैं। यह जोड़ा 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में सात फेरे लेगा। वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल आखिरी बार फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ में नजर आए थे जबकि कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर रही है.

यह भी पढें-लड़की ने खाया “फायर गोलगप्पा”, Video देख लोग बोले- ‘जल जाएगा मुंह!’

Bharti Sharma

Bharti Sharma

Next Story