Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

Justin Bieber ने शादी को लेकर किया अहम खुलासा

उन्होंने कहा कि शादी के पहला साल एक पति के रूप में उनके लिए “वास्तव में कठिन था,”बता दे कि Justin Bieber ने सितंबर 2018 में जीक्यू [GQ] से शादी कर ली थी।

खबर शेयर करें

Justin Bieber latest news: मशहूर पॉपस्टार  Justin Bieber अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। शादी को 2 साल पूरा होने पर कनाडाई गायक जस्टिन बीबर ने हाल ही में जीक्यू के साथ एक साक्षात्कार में अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि शादी के पहला साल एक पति के रूप में उनके लिए “वास्तव में कठिन था,”बता दे कि  Justin Bieber ने सितंबर 2018 में जीक्यू [GQ] से शादी कर ली थी।

उन्होंने कहा, ” मुझे ऐसा लग रहा था। बस शादी करने और बच्चे पैदा करने के लिए ही है। जस्टिन बीबर ने कहा, “बहुत कुछ था, जो आघात के सामान पर वापस जा रहा था। बस विश्वास की कमी थी। इन सभी चीजों में आप उस व्यक्ति को स्वीकार नहीं करना चाहते हैं जो आप के साथ हैं, क्योंकि यह डरावना है। आप उन्हें यह कहकर डराना नहीं चाहते हैं, ‘मैं डर गया।’

ये भी पढ़ें- IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स की टीम के तेज गेंदबाज Anrich Nortje को हुआ कोरोना

आपको बता दे कि इससे पलते  Justin Bieber ने ड्रग्स को लेकर बड़ा राज साझाा किया था। उन्होने कहा था कि कम उम्र में प्रसिद्ध होने के कारण उन्हें ड्रग्स की लत लग गई थी। ड्रग्स ने उन्हें मानसिक बीमारी की ओर अग्रसर किया और वे बड़ी चिंता से जूझ रहे थे। उन्होंने यह भी बताया कि “मैने अनजाने में सभी रिश्तों का दुरुपयोग किया ” और शादी से पहले मेरा बर्ताव “महिलाओं के प्रति काफी अपमानजनक” था। जो बेहद गलत था।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement