Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

Mumbai: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से टूट गई शहनाज गिल‚ नही हो रहा विश्वास

बिग बॉस के 13वें सीजन में सिद्धार्थ और शहनाज आपस में बहस करते नजर आए तो वहीं दूसरी तरफ दोनों एक दूसरे का ख्याल रखते नजर आए. वे दोनों अपने आत्मविश्वास से निपटते हैं क्योंकि वे अपनी खेल गतिविधियों को शुरू करना चुनते हैं।

खबर शेयर करें
‘SidNaaz’

Sidharth Shukla dies : सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनके फैन्स को गहरा सदमा पहुंचा है. वहीं दूसरी तरफ एक शख्स ऐसा भी है जिसे सिद्धार्थ की खबर पर यकीन नहीं हो रहा है. वह शख्स हैं- शहनाज गिल [Shahnaz Gill] साल 2019 में जब शहनाज और सिद्धार्थ रियलिटी शो बिग बॉस 13 का हिस्सा बने तो दर्शकों ने दोनों को खूब सराहा। ट्विटर पर हमेशा ट्रेंड रहता था- सिडनाज। अब सिडनाज की ये जोड़ी टूट गई है.

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज को जब सिद्धार्थ की मौत की खबर मिली तो वह अपनी एक शूटिंग में लगी हुई थीं. जैसे ही शहनाज को सिद्धार्थ के बारे में पता चला वह शूटिंग सेट से निकल गईं। वहीं एक्ट्रेस सना खान का कहना है कि सिद्धार्थ की खबर से शहनाज पूरी तरह टूट चुकी हैं. (Sidharth Shukla dies: sidnaaz beautiful chemistry, Shahnaz Gill shocked after Siddharth’s Death)

हाल ही में शो में दोनों डांस डीवाज नजर आई थीं, शो में एक बार फिर दोनों के बीच रोमांस और प्यार देखने को मिला. बिग बॉस के 13वें सीजन में हमने सिद्धार्थ और शहनाज को आपस में बहस करते हुए भी देखा तो वहीं दूसरी तरफ एक दूसरे का ख्याल भी रखते नजर आए. वे दोनों अपने आत्मविश्वास से निपटते हैं क्योंकि वे अपनी खेल गतिविधियों को शुरू करना चुनते हैं।

सिद्धार्थ ने एक बार शहनाज को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि शहनाज मुस्कुराती हुई इंसान हैं, वह किसी के भी करीब होने पर सकारात्मकता फैलाती हैं। अब इस प्यारे दोस्त के चले जाने से शहनाज पूरी तरह से टूट चुकी हैं.

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: