Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

Irrfan Khan death anniversary: इरफान खान के बेटे ने याद किए पिता के अंतिम शब्द

बाबिल ने कहा कि, ‘मैं एक सुरक्षित घेरे में जी रहा था। इरफान खान का बेटा बनकर और फिर वो घेरा टूट गया, उसके बाद आपके पास कोई विकल्प नहीं बचता।

खबर शेयर करें

Irrfan Khan death anniversary: बॉलीवुड आइकन इरफान खान की मौत को एक साल बीत चुका है। 53 वर्षीय इस महान अभिनेता का कैंसर से जूझते हुए पिछले साल 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में निधन हो गया था।

हाल ही में, इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकंदर और उनके बेटे बाबिल ने फिल्म कम्पैनियन के साथ एक इंटरव्य में अपने पिता के अंतिम शब्दों को याद किया। इरफान खान को तबीयत बिगड़ने के कारण मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाबिल ने कहा कि, ‘मैं एक सुरक्षित घेरे में जी रहा था। इरफान खान का बेटा बनकर और फिर वो घेरा टूट गया, उसके बाद आपके पास कोई विकल्प नहीं बचता।

ये भी पढ़ें- International Dance Day: जानिए कब और क्यों हुई ” विश्व नृत्य दिवस” की शुरूआत

वही पति की मौत को एक साल पूरा होने पर पत्नी सुतापा ने कहा कि यह ऐसा दर्द है जिसे भूला पाना आसान नहीं है। ‘हम सकारात्मक रहने की कोशिश कर रहे हैं।

इरफान खान को द नेमसेक, पान सिंह तोमर, हैदर और सलमान बॉम्बे जैसी फिल्मों में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। स्लमडॉग मिलियनेयर ने लाइफ ऑफ पाई जैसी अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित किया। तेलुगु में भी उन्होंने फिल्म सैनिककुडु में अभिनय किया, जिसमें महेश बाबू नायक थे।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement