Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

honey Singh case update: : पत्नी के अरोपों पर हनी सिंह का बयान‚ कहा सारी बातें झूठी और निराधार

उन्होने कहा है कि आरोपों से उन्हें बहुत दुख हुआ है। हनी सिंह ने कहा कि सभी आरोप गंभीर और निंदनीय हैं। ‘मैंने आज से पहले कभी प्रेस नोट जारी नहीं किया, क्योंकि उस वक्त सारी चर्चा सिर्फ मेरे बारे में होती थी, कई बार मेरे बारे में गलत मीडिया कवरेज होती थी, मेरे गानों की बात होती थी. मेरे स्वास्थ्य के बारे में भी बहुत कुछ कहा गया, लेकिन मैंने कुछ नहीं कहा।

खबर शेयर करें

Honey Singh Case latest Update: सिंगर हनी सिंह ने पत्नी शालिनी तलवार द्वारा लगाए गए घरेलू हिंसा के आरोपों के बीच पहली बार अपना जवाब दिया है। हनी सिंह ने अपना बयान सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा है कि शालिनी तलवार द्वारा उन पर और उनके परिवार पर लगाए गए आरोप पूरी तरह से झूठे हैं.

हनी सिंह‚ फोटो साभार सोशल मीडिया

उन्होने कहा है कि आरोपों से उन्हें बहुत दुख हुआ है। हनी सिंह ने कहा कि सभी आरोप गंभीर और निंदनीय हैं। ‘मैंने आज से पहले कभी प्रेस नोट जारी नहीं किया, क्योंकि उस वक्त सारी चर्चा सिर्फ मेरे बारे में होती थी, कई बार मेरे बारे में गलत मीडिया कवरेज होती थी, मेरे गानों की बात होती थी. मेरे स्वास्थ्य के बारे में भी बहुत कुछ कहा गया, लेकिन मैंने कुछ नहीं कहा। लेकिन इस बार मैं अपने परिवार, अपनी बहन की बात कर रहा हूं, जो मेरे बुरे वक्त में मेरे साथ रही। ये सारे आरोप हमारे खिलाफ हैं.”

हनी सिंह यह भी लिखा कि, “मैं पिछले 15 सालों से इस मनोरंजन आस्था से जुड़ा हूं, मैंने देश भर के कलाकारों और संगीतकारों के साथ काम किया है। मेरी पत्नी के साथ मेरे रिश्ते के बारे में सभी जानते हैं। इतना ही नहीं, मेरी पत्नी भी पिछले एक दशक से मेरे क्रू का हिस्सा हैं। साथ ही, वह हर इवेंट, शूटिंग और मीटिंग में मेरे साथ रहती हैं।”

प्रशंसकों को गलत निष्कर्ष नहीं निकालना चाहिए!


हनी सिंह ने आगे लिखा, “मैं इन सभी आरोपों को गलत समझता हूं, मैं अभी इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करूंगा क्योंकि मामला अब कोर्ट में चला गया है। मुझे इस देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। मैं सच्चाई के सामने आने का पूरी तरह से इंतजार कर रहा हूं। ऐसे समय में मैं चाहता हूं कि मेरे सभी प्रशंसक मेरे बारे में गलत निष्कर्ष न निकालें। मुझे यकीन है कि मुझे न्याय मिलेगा और सच्चाई की जीत होगी। हमेशा की तरह, मैं अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं जिन्होंने मुझे कड़ी मेहनत करने और बेहतर संगीत बनाने के लिए प्रेरित किया।”

10 करोड़ मुआवजा
आपको बता दें हनी सिंह ने शालिनी तलरवार से 23 जनवरी 2011 को शादी की थी। शालिनी को उनके बचपन की दोस्त है। अभी तक दोनों का कोई बच्चा भी नही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि हनी सिंह बच्चा न होने के कारण डिप्रेशन में थे। इस मामले में शालिनी ने हनी सिंह से 10 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की है। हालांकि अब जबकि हनी सिंह अपना मामला कोर्ट के सामने रखना चाहते हैं तो उन्हें पूरे मामले में 28 अगस्त से पहले कोर्ट को अपना जवाब देना होगा.

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: