Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

गुंजन सिंह का नया गाना ‘बढ़ता करोनमा ऐ सोनमा’, रिलीज‚ कुछ ही घंटों में मिले 1 मिलियन व्यूज, देखें VIDEO

भोजपुरी मशहूर सिंगर-एक्टर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) ने कोरोना को लेकर एक गाना रिलीज किया है. जिसमें वो लोगों को सोशल दूरी बनाए रखने की सलाह देते नजर आ रहे हैं. अपने नए वीडियो सॉन्ग ‘बढ़ाता करोनमा ऐ सोनमा’ (Badhata Karonma A Sonma) में गुंजन सिंह लोगों को कोरोना (Covid-19) से जंग लड़ने की हिम्मत भी दे रहे हैं और मनोरंजन भी कर रहे हैं. देखें Video.

खबर शेयर करें

Video​ | बढ़ता करोनमा ऐ सोनमा | Gunjan​ Singh | Badhata Karonma A Sonma | Shilpi Raj | Bhojpuri Songs : कोरोना प्रोटोकाल का पालन नही करने पर एक बार फिर देश भर में कोरोना  (Coronavirus) की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है, ऐसे में मनोरंजन जगत के लोग गाने माध्यम से लोगों को वर्क (Mask) पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

भोजपुरी के फेमस सिंगर-एक्टर गुंजन सिंह (गुंजन सिंह) ने सोशल डिस्टेंसिंग की सीख देने के लिए गाना ही रिलीज कर दिया है। अपने नए वीडियो सॉन्ग ‘बढ़ाता करोनमा ऐ सोनमा’ (Badhata Karonma A Sonma) में गुंजन सिंह लोगों का मनोरंजन कर रहे है वही साथ-साथ कोरोना Covid-19)  से जंग लड़ने की हिम्मत भी दे रहे हैं।

गाने में दिखाया गया है कि इस समय बहुत तेज रफ्तारी से यह वायरस फैल रहा है, ऐसे में ही लॉकडाउन (लॉकडाउन) लगने की आशंका है जैसा पिछले साल लगा था इसलिए लोगों से मिलने से बचने और खुद को सुरक्षित रखने के लिए। इस वीडियो में गुंजन सिंह खुद भी पहने हुए हैं और बाकी डांसर्स भी वर्क पहन कर डांस कर रहे हैं। गुंजन सिंह का यह गाना रिलीज़ होते ही वायरल हो गया है। गुंजन सिंह इंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज़ होने के 8 घंटे बाद ही गाने ने 1 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है। ये गाना कल यानी 18 अप्रैल को रिलीज हुआ था और आज खबर लिखे जाने तक गाने के 1,395,426 व्यूज हैं।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement