Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

‘The Kapil Sharma Show’ के खिलाफ दर्ज हुई FIR, अदालत की अवमानना का आरोप

शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के एक एपिसोड में कलाकार कोर्ट रूम में बैठकर शराब पीते हुए दिखाए गए हैं‚ जिसके चलते कार्यक्रम के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता ने कलाकारों पर अदालत का अपमान करने का आरोप लगाया है।

खबर शेयर करें

TV की दुनिया के मशहूर कॉमेडी कार्यक्रम “द कपिल शर्मा शो”  (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर से बड़े विवाद में गिर गया है। “द कपिल शर्मा शो” (The Kapil Sharma Show FIR) एवं इसके निमार्ताओ के खिलाफ FIR दर्ज की गई है और इस कार्यक्रम को बंद कराने की मांग की है।

दरअसल “द कपिल शर्मा शो” के एक एपिसोड में कलाकार कोर्ट रूम में बैठकर शराब पीते हुए दिखाए गए हैं‚ जिसके चलते कार्यक्रम के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता ने कलाकारों पर अदालत का अपमान करने का आरोप लगाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह FIR मध्य प्रदेश के शिवपुरी जनपद में दर्ज की गई है। एफ आई आर में शो के निर्माताओं के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता का कहना है कि कार्यक्रम में जानबूझकर अदालत का अपमान किया गया है।

शिकायतकर्ता वकील का कहना है कि सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाने वाला कार्यक्रम “द कपिल शर्मा शो” एक गंदा कार्यक्रम है। इसमें कलाकार सबके सामने शराब पीते हुए दिखाई जा रहे हैं। यह सरासर अदालत का अपमान है। वकील का कहना है कि मैंने कोर्ट की धारा 356/3 के तहत दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा कर कार्यक्रम को बंद करने की मांग की।

इस मामले में 1 अक्टूबर को सुनवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि जिस एपिसोड को लेकर एफ आई आर दर्ज की गई है वह पिछले साल जनवरी में दिखाया गया था। इस एपिसोड में सेट पर कोर्ट रूम बनाया गया था‚ जिसमें एक कलाकार शराब के नशे में दिखाई दे रहा था। कार्यक्रम को कॉमेडियन कपिल शर्मा होस्ट कर रहे थे। कपिल के अलावा सुमोना चक्रवर्ती‚ भारती सिंह‚ कृष्णा‚ अभिषेक‚ सुदेश लहरी और अर्चना पूरन सिंह भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें

साड़ी पहनकर पहुंची महिला को रेस्टोरेंट में नहीं दी गई एंट्री, Richa Chadha ने सुनाई खरी-खरी

Birthday Special: प्रेम नाम है मेरा .. प्रेम चोपड़ा ! रेप सीनों से मिली थी अलग पहचान

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: