Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

corona vaccine लगवाने के 48 घंटे बाद मशहूर तमिल हास्य अभिनेता विवेक की Heart Attack से मौत

पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता को शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद वाडापलानी में SIMS अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया था।

खबर शेयर करें
Corona वैक्सीन लगवाने के 48 घंटे बाद मशहूर तमिल हास्य अभिनेता विवेक की Heart Attack से मौत

corona vaccine side effects: लोकप्रिय तमिल अभिनेता और हास्य अभिनेता विवेक का शनिवार को चेन्नई (Chennai) के [ SIMS hospital ] सिम्स अस्पताल में निधन हो गया। वह 59 वर्ष के थे। पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता को शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने (Heart Attack) के बाद वाडापलानी में SIMS अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया था।

59 वर्षीय अभिनेता ने दो दिन पहले ही कोरोना का टीका लगवाया था। जिसके बाद शुक्रवार शाम को वो अचानक कथित तौर पर बेहोश हो गए थे। जिसके बाद उनके परिवार ने उन्हें चेन्नई (Chennai) के सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया था। विवेक के PRO निखिल मुरुगन (Nikhil Murugan) ने जानकारी देते हुए कहा था कि विवेक को सुबह अचानक चक्कर आ गया था।

ये भी पढ़ें- Bhopal News: हमीदिया अस्पताल से रेमडेसिविर के 800 इंजेक्शन हुए चोरी, मच गया हड़कंप..

अभिनेता की हालत गंभीर बताई गई थी और वह अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में एक्स्ट्राकोर्पोरियल मेम्ब्रेन ऑक्सीजनेशन [ extracorporeal membrane oxygenation] (ECMO) पर थे। अभिनेता विवेक ने जनता के बीच COVID वैक्सीन के डर को दूर करने के प्रयासों के लिए गुरुवार को सुर्खियां बटोरी थीं उन्होने एक निजी अस्पताल का चयन करने के बजाय, लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए सरकारी अस्पताल से टीकाकरण करवाया था।

ये भी पढ़ें- Sonu Sood हुए Corona Infected, लोगों से कहा- मदद के लिए हमेशा है आपके साथ

प्रसिद्ध हास्य अभिनेता विवेक को तमिल सिनेमा में उनके सामाजिक सुधारवादी संवादों के लिए ‘चिन्ना कलाइवनार’ कहा जाता था। उन्हें संघ सरकार द्वारा वर्ष 2009 में भारत के चौथे सबसे बड़े नागरिक पुरस्कार पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। विवेक, जिन्हें आखिरी बार हिंदी फिल्म ‘विकी डोनर’ के तमिल रीमेक ‘धर्म प्रभु’ में देखा गया था, निर्देशक शंकर की आगामी फिल्म ‘इंडियन 2’ का भी हिस्सा हैं, जिसमें कमल हासन मुख्य भूमिका में हैं। विवेक अपनी पत्नी और दो बेटियों से बचे हैं।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement