Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन

Bikramjeet Kanwarpal’s death- विक्रमजीत कंवरपाल सिंह पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमण से जूझ रहे थे। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। जहां आज उन्होने अंतिम सांस ली।

खबर शेयर करें

Bikramjeet Kanwarpal’s death: बॉलीवुड के दमदार और मशहूर एक्टर विक्रमजीत कंवरपाल सिंह भी कोरोना से जंग हार गए हैं शनिवार को उनका निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि विक्रमजीत कंवरपाल सिंह पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमण से जूझ रहे थे। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। जहां आज उन्होने अंतिम सांस ली।

विक्रमजीत कंवरपाल सिंह बॉलीवुड में आने से पहले भारतीय सेना में आर्मी ऑफिसर थे। रिटायरमेंट के बाद साल 2002 में उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की और अपनी दमदार अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज किया। विक्रमजीत कंवरपाल सिंह पाल का जन्म हिमाचल प्रदेश के सोलन में हुआ था। उनके पिता भी भारतीय सेना में ऑफिसर थे। पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए ही विक्रमजीत ने सेना में भर्ती होने का फैसला किया। पढ़ाई पूरी होने के बाद साल 1989 में विक्रमजीत ने इंडियन फोर्स जॉइन की।

सेना में बहादुरी और साहस का परिचय देते हुए 2002 में विक्रमजीत आर्मी से मेजर रैंक से रिटायर हो गए। विक्रमजीत में शुरू से ही कुछ नया करने का जज्बा था जिसके चलते उन्होंने 2003 में बॉलीवुड में डेब्यू शुरू किया और यहीं से उनकी जिंदगी का नया पन्ना शुरू हुआ।

फिल्मी करियर की बात करें तो विक्रमजीत ने पेज 3‚ पाप‚ कॉरपोरेट‚ क्या लव स्टोरी है‚ खुशबू ‚ हाईजैक‚ थैंक्स मां‚ रॉकेट सिंह‚ आरक्षण‚ माई फ्रेंड पिंटो‚ murder2‚ जोकर‚ शौर्य‚ जब तक है जान‚ 1971‚ क्या सुपर कूल हैं हम जंजीर ‚द गाजी‚ अटैक और शिनाख्त जैसी यादगार फिल्मों में काम किया है।

ये भी पढ़ें- Meeerut: शूटर दादी चंद्रो तोमर का कोरोना से निधन, आनंद अस्पताल में थीं भर्ती

ये भी पढ़ें- Irrfan Khan Death Anniversary: इरफान खान के बेटे ने याद किए पिता के अंतिम शब्द

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement