Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

alia bhatt ने Corona को मात देते हुए कहा, negative होना इन दिनों अच्छा है.

Bollywood actress Alia Bhatt

bollywood hindi news:- मुंबई Mumbai। बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood actress) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कोरोना (Corona) के साथ लड़ाई जीत ली है। हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया (social media) पर यह जानकारी साझा की। उन्होंने एक पोस्ट में कहा कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नकारात्मक (Corona Report Negative) आई है। अप्रैल की शुरुआत में आलिया भट्ट को कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थी। लगभग 14 दिन बाद, उनका परीक्षण नकारात्मक आया। इस खुशखबरी से आलिया के फैंस काफी खुश हैं।

यह भी पढ़ें:- गर्मी में JANHVI KAPOOR ने बढ़ाया पारा‚ #Bold Photoshoot से मचाया तहलका

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद की तस्वीर के साथ लिखा है कि इस समय के दौराना कोरोना नकारात्मक होने अच्छी बात है। कोरोना की दूसरी लहर ने कई बॉलीवुड हस्तियों को अपनी ओर खींचा है। आलिया से पहले रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव थे। उस समय आलिया का परीक्षण किया गया था लेकिन उस समय उनकी रिपोर्ट नकारात्मक थी। लेकिन रणबीर कपूर के ठीक होने के कुछ दिनों बाद, आलिया कोरोना से संक्रमित हो गई।

रणबीर कपूर और आलिया के अलावा, गोविंदा, मिलिंद सोमण, सतीश कौशिक, कार्तिक आर्यन, सिद्धांत चतुर्वेदी, आर माधवन और अक्षय कुमार ने कोरोना को हराया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ दिनों पहले आलिया की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसमें आलिया की भूमिका और अभिनय को काफी प्रशंसा मिल रही है। इसके अलावा, आलिया को एसएस राजमौली की आरआरआर, अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement