Simha Reddy Movi: बालकृष्ण की वीरा सिम्हा रेड्डी को मिला 2023 का सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन

2021 की अखंड के बाद बालकृष्ण की यह पहली फिल्म है।

लोकप्रिय दक्षिण भारतीय अभिनेता नंदामुरी बालकृष्ण (Popular South Indian actor) की वीरा सिम्हा रेड्डी (Nandamuri Balakrishna’s) 2023 की शीर्ष फिल्म बन गई है जिसने इस साल सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन हासिल किया है। वीरा सिम्हा रेड्डी ने गुरुवार को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 32 करोड़ रुपये की कमाई की।

यह भी पढ़ें- MUMBAI: शूटिंग के दौरान घायल हुए रोहित शेट्टी‚ अस्पताल में भर्ती

तेलुगु फिल्म ने सिनेमाघरों में चल रही दो तमिल फिल्मों के ओपनिंग डे कलेक्शन को पार कर लिया है। विजय-स्टारर वरिसु और अजित-स्टारर थुनिवु भी पोंगल, मकर संक्रांति के त्यौहार सप्ताह से ठीक पहले बुधवार को रिलीज़ हुए। इसकी तुलना में, वारिसु ने पहले दिन 26.5 करोड़ रुपये कमाए हैं, जबकि थुनिवु ने 26 करोड़ रुपये कमाए हैं। मेगास्टार चिरंजीवी की ‘वाल्टेयर वीरय्या’ भी शुक्रवार को रिलीज होने वाली है।

2021 की अखंड के बाद बालकृष्ण की यह पहली फिल्म है।

फिल्म देखने के लिए जब बालकृष्ण कुकटपल्ली इलाके के ब्रमरंबा थिएटर पहुंचे तो प्रशंसकों ने ‘जय बालय्या’ के नारों के साथ जश्न मनाया।

दोनों तेलुगु राज्यों आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के सिनेमाघरों में उत्सव का माहौल है क्योंकि अभिनेता के प्रशंसकों ने रैलियों में सिनेमाघरों में पहुंचकर फिल्म की रिलीज का जश्न मनाया। वे गाते और डांस करते नजर आए। तेलंगाना के निजामाबाद में अभिनेता के प्रशंसकों ने एक विशाल कार रैली निकाली.

यह भी पढ़ेें- महज 14 दिन में “अवतार 2” ने कर ली 8300 करोड़ की कमाई‚ दुनिया में मचाया तहलका

गोपीचंद मालिनेनी द्वारा निर्देशित और मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, फिल्म में श्रुति हासन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म निर्माताओं ने वादा किया था कि बलैया को पहले कभी नहीं देखी गई सामूहिक और एक्शन से भरपूर भूमिका में देखा जाएगा।

कहा जाता है कि बलय्या ने एक्शन थ्रिलर में दोहरी भूमिका निभाई है। बड़े कलाकारों में कॉलीवुड से वरलक्ष्मी सरथकुमार और सैंडलवुड से दुनिया विजय शामिल हैं।

निर्माताओं को फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं, जिसमें एस थमन का संगीत है। मास मोगाडु और जय बलय्या के गाने और पावर-पंच डायलॉग्स और इंटेंस एक्शन के साथ फिल्म के ट्रेलर को पहले ही प्रशंसकों से भारी प्रतिक्रिया मिली है।

ट्रेड एक्सपर्ट्स को उम्मीद है कि यह बॉक्स-ऑफिस पर कमाई का जरिया साबित होगी। वे संक्रांति की छुट्टियों के दौरान बड़े पैमाने पर संग्रह की उम्मीद करते हैं। 2022 में, तेलुगू फिल्म उद्योग ने बॉलीवुड को देश का सबसे आकर्षक फिल्म निर्माण क्षेत्र बनने के लिए पीछे छोड़ दिया, ज्यादातर एसएस राजामौली की आरआरआर की वैश्विक सफलता के लिए धन्यवाद।