Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

Aryan Khan’s drug case Latest updates: सुनवाई नही हुई पूरी‚ आज रात भी जेल में रहेंगे आर्यन खान

Shah Rukh Khan’s son Aryan Khan’s drug case Latest updates- क्रूज पर ड्रग्स पार्टी में फसे अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज रात भी जेल में ही रहना पड़ेगा क्योंकि उनकी जमानत याचिका पर चल रही सुनवाई आ पूरी नही हो सकी है. आर्य खान 20 दिन से ज्यादा जेल में बंद हैं। अब उनके केस की पैरवी दिग्गज वकील और देश के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी कर रहे हैं।

बता दें कि अब तक उनके वकील रहे सतीश मानशिंदे और अमित देसाई जमानत नहीं दिलवा पाए हैं। इसको देखते हुए शाहरूख खान ने बेटे के लिए दिग्गज वकील मुकुल रोहतगी को हायर किया है। पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने ही आज बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन खान के वकील के तौर पर जिरह की है।

सुनवाई के दौरान रोहतगी ने कोर्ट को बताया कि पिछले 23 दिनों से आर्यन खान जेल में बंद है। अब तक NCB उनके खिलाफ कोई सबूत पेश नही कर पाई है। ऐसे में आर्यन खान को बिना वजह दोषियों को की तरह जेल में रखा गया है।

आपको बता दें कि मुकुल रोहतगी 2002 के गुजरात दंगों से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट में राज्य सरकार के वकील रहे हैं। इसके अलावा वह अटॉर्नी जनरल भी रह चुके हैं।

NCB ने किया जमानत का विरोध

आर्यनर्य खान की जमानत याचिका का विरोध करने के लिए NCB ने फिर जमानत का विरोध किया। ऐजेंसी ने जवाब दाखिल करने किया था। NCB ने शाहरूखान की मैनेजर पर गवाहों को प्रभावित करने का आरोप लगाया है। वहीं आर्यन की लीगल टीम ने भी दो पेज का हलफनामा दाखिल किया था.

यह भी पढ़ें- नई दिल्ली: सीमापुरी में आग लगने से 4 लोगो की मौत, इमारत की छत पर मिले सभी शव

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले करीब 23 दिनों से आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आज बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन की जमानत पर सुनवाई होनी है। यह भी बता दें कि अब से पहले इस केस में आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट और सेशन कोर्ट दोनों ने खारिज कर दिया था। कोर्ट ने 20 अक्टूबर को उनकी जमानत याचिका रद्द कर दी थी, जिसके बाद आर्यन खान के वकीलों की टीम बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंची है।

यह भी पढ़ें- Cruise Drugs Case: समीर वानखेड़े काे सताया अपनी गिरफ्तारी का डर‚ नवाब मलिक के आरोपों पर दिया ये जवाब

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: