मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए आर्यन खान‚ अकेले मनाएंगे क्रिसमस का त्यौहारॽ

मुंबई एयरपोर्ट पर आर्यन खान।

Mumbai:  शाहरुख खान और गौरी खान के बड़े बेटे आर्यन खान को शनिवार दोपहर मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। ऐसा लगता है कि वह शहर में अपने परिवार के साथ क्रिसमस नहीं मनाएगा। उनके साथ उनके सुरक्षाकर्मी भी थे लेकिन परिवार का कोई अन्य सदस्य नहीं था।

एक पैपराज़ी वीडियो में, आर्यन ने एयरपोर्ट टर्मिनल गेट के बाहर अपनी एंट्री की। वह फटी जींस और काली टी-शर्ट, काली जैकेट में अपनी कार से नीचे उतरे और कैमरों को पोज दिए बिना वह सीधे गेट की ओर बढ़ गए।

आर्यन के हालिया एयरपोर्ट अपीयरेंस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा, “उफ्फ वो आखिरी सलाम।” एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “बाप की तरह सम्मान करता है ये अपने प्रशंसकों की।” इस बीच, कुछ ने सुझाव दिया कि आर्यन खान आईपीएल नीलामी से संबंधित काम के लिए मुंबई से बाहर जा सकते हैं। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि वह कहां जा रहा है।

आर्यन को शाहरुख खान के विभिन्न व्यावसायिक परियोजनाओं में सक्रिय रूप से शामिल देखा जाता है। वह अपनी बहन सुहाना खान के साथ शाहरुख की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी में भी शामिल होते हैं।

आर्यन ने हाल ही में एक फिल्म निर्माता के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की घोषणा की। सुहाना खान के विपरीत, जो अगले साल ज़ोया अख्तर की द आर्चीज़ के साथ अपने अभिनय की शुरुआत के लिए तैयार हैं, आर्यन अपनी पहली फिल्म स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं, जो शाहरुख और गौरी के प्रोडक्शन हाउस, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित है। आर्यन और सुहाना का एक छोटा भाई अबराम खान भी है।

इसके अलावा, आर्यन ने दुनिया की सबसे बड़ी ब्रूइंग कंपनी के साथ भारत में एक प्रीमियम वोदका ब्रांड लॉन्च करने की भी घोषणा की। आर्यन और उनके दो साझेदारों – बंटी सिंह और लेटी ब्लागोएवा – ने स्लैब वेंचर्स नामक एक कंपनी शुरू की है, जिसने वितरण और विपणन उद्देश्यों के लिए दुनिया के सबसे बड़े शराब बनाने वाले Anheuser-Busch InBev (AB InBev) की स्थानीय शाखा के साथ साझेदारी की है। आर्यन ने मिंट से कहा, “हमें लगा कि मौजूदा स्पेस में एक तरह का खालीपन है। और जब एक शून्य होता है, तो एक अवसर होता है, और मुझे लगता है कि व्यवसाय अवसर के बारे में हैं।”

उन्होंने कहा  कि “विचार उच्च गुणवत्ता, एक युवा विघटनकारी दृष्टि और शांत सौंदर्यशास्त्र को संयोजित करना था, और इसे एक छत के नीचे लाना था, और ऐसा करके, अधिक परिपक्व, समझदार उपभोक्ताओं के साथ-साथ युवा पीढ़ी को आकर्षित करना था,”