Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

Kavya और Anupama को छोड़ इस हसीना के साथ दिखा Vanraj! आखिर क्या है माजरा

टीवी शो की बात करें तो ‘अनुपमा’ में वनराज शाह काफी बदलाव के साथ नजर आ रहे हैं. वह अब काव्या द्वारा धोखा दिए जाने के बाद अनुपमा की ओर झुकते हुआ दिखाई दे रहे है। उन्होंने अब खुद से एक बड़ा बिजनेसमैन बनने का वादा किया है।

खबर शेयर करें

नई दिल्ली: रूपाली गांगुली(Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे(Sudhanshu Pandey) और मदालसा शर्मा(Madalsa Sharma) ने अपने लव ट्राएंगल टीवी शो ‘अनुपमा'(Love Triangle TV Show ‘Anupama’) से लोगों का दिल जीत लिया है। इस शो में, हम सुधांशु पांडे को वनराज(Vanraj to Sudhanshu Pandey) की भूमिका में देख रहे हैं, जो कभी अपनी पूर्व पत्नी अनुपमा(ex wife anupama) से प्यार करता है और कभी लेडी लव काव्या(lady love kavya) से प्यार करता है। लेकिन अब वनराज इन दोनों को छोड़कर टीवी जगत की खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी(Actress Divyanka Tripathi) के साथ नजर आ रहे हैं.

शुरू की वेबसीरीज की शूटिंग
दरअसल बीते दिनों खबर आई थी कि वनराज यानी सुधांशु पांडे अनुपमा शो छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं. लेकिन हमने आपको बताया कि वह एक वेबसीरीज की शूटिंग करने वाले हैं तो कुछ दिनों के लिए वह अनुपमा में कुछ कम ही नजर आएंगे। सामने आई तस्वीरों से साफ है कि सुधांशु पांडे ने दिव्यांका त्रिपाठी के साथ शूटिंग शुरू कर दी है.

तस्वीरों में दिखी पूरी टीम
सुधांशु पांडे और दिव्यांका त्रिपाठी के साथ प्रोड्यूसर राजन शाही और जेडी मजेठिया भी नजर आ रहे हैं. लेकिन आपको बता दें कि ये तस्वीरें शूट की नहीं बल्कि उस मीटिंग की हैं, जिसमें ये सभी शामिल हुए थे. दरअसल, सुधांशु पांडे ने टीवी एक्टर्स के लिए नेशनल अवॉर्ड की मांग की है. जिसके चलते बीती रात यह बैठक रखी गई। ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

वनराज बनेंगे बड़े बिजनेसमैन
वहीं अगर टीवी शो की बात करें तो ‘अनुपमा’ में वनराज शाह काफी बदलाव के साथ नजर आ रहे हैं. वह अब काव्या द्वारा धोखा दिए जाने के बाद अनुपमा की ओर झुकते हुए दिखाई दे रहे है। उन्होंने अब खुद से एक बड़ा बिजनेसमैन बनने का वादा किया है।

यह भी पढें-सलीम खान की बहू बनने जा रही हैं शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी? सोनाक्षी ने बताया कौन है पहला प्यार

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: