Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

रोहित सरदाना के बाद मीडिया जगत को एक और झटका, दूरदर्शन की जानी पहचानी एंकर कनुप्रिया की कोरोना से मौत

कनुप्रिया [ Anchor Kanupriya ] ने दो दिन पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होने कहा था कि वह अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें सभी का आशीर्वाद चाहिए।

खबर शेयर करें

New Delhi: कोरोना का कहर देश में इतना हावी हो गया है कि कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। इस महामारी के बारे में दर्दनाक खबरें सामने आ रही हैं। वैसे तो देश ने कोरोना काल में कई नामी हस्तियों को खो दिया है। वही आज इस कड़ी में दूरदर्शन की मशहूर न्यूज एंकर कनुप्रिया [ Anchor Kanupriya ]का नाम भी जुड़ गया है। शनिवार को कोरोना के चलते कनुप्रिया निधन हो गया है।

कनुप्रिया एंकर के साथ एक अभिनेता भी थीं

आपको बता दे कि कनुप्रिया एक न्यूज एंकर के साथ-साथ खूबसूरत अभिनेत्री भी थीं। उनके निधन की खबर आज सुबह उनके एक सहयोगी ने सोशल मीडिया पर साझा की। ध्यान रहे कि खुद कनुप्रिया [ Anchor Kanupriya ] ने दो दिन पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होने कहा था कि वह अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें सभी का आशीर्वाद चाहिए।  बताया जा रहा है कि ऑक्सीजन का स्तर कम होने और बुखार बढ़ने से कनुप्रिया की मौत हो गई।

एक दिन पहले मशहूर एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया

वहीं एक दिन पहले मशहूर टीवी पत्रकार रोहित सरदाना का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और नोएडा के सेक्टर -11 में अस्पताल में भर्ती थे।  उनके निधन पर मीडिया, राजनीतिक क्षेत्र और समाज के प्रबुद्ध लोगों ने शोक व्यक्त किया था।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement