Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

एक्ट्रेस Nora Fatehi को ED ने पूछताछ के लिए बुलाया‚ जानिए क्या है मामला ?

केश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपए की ठगी और फिरौती का आरोप है। सुकेश ने नोरा फतेही को अपने जाल में फंसाने के लिए साजिश रची थी। इस मामले में पूछताछ के लिए ईडी ने नोरा फतेही को समन जारी किया है। जैकलिन को भी सुकेश ने जेल के अंदर से ही अपने जाल में फंसाने की कोशिश की थी।

खबर शेयर करें

Mumbai: बॉलीवुड एक्टर नोरा फतेही  [Nora Fatehi] को सुकेश चंद्रशेखर केस में ED ने पूछताछ के लिए बुलाया है। ईडी ने इसके लिए नोरा फतेही के अलावा एक्टर जैकलिन फर्नांडिस [Jacqueline Fernandez] को भी समन जारी किया है। दोनों को कल पूछताछ के लिए MTNL स्थित ईडी कार्यालय पर पेश होने के लिए कहा गया है।[ Enforcement Directorate summons to actress Nora Fatehi]

Nora Fatehi

आपको बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपए की ठगी और फिरौती का आरोप है। सुकेश ने नोरा फतेही को अपने जाल में फंसाने के लिए साजिश रची थी। इस मामले में पूछताछ के लिए ईडी ने नोरा फतेही को समन जारी किया है। जैकलिन को भी सुकेश ने जेल के अंदर से ही अपने जाल में फंसाने की कोशिश की थी।

यह भी पढ़ें- NCB ने आज भी नही मिलने दी आर्यन खान को जमानत‚ अब 20 अक्टूबर को होगी सुनवाई

ध्यान रहे कि सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल दिल्ली की रोहिणी जेल में बंद है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उसे हाल ही में गिरफ्तार किया था। सुकेश के साथ दो अन्य साथियों को भी पुलिस ने अरेस्ट किया था। सुकेश पर आरोप है कि उसने जेल से ही एक बिजनेसमैन से करीब 50 करोड़ की रंगदारी मांगी थी। इस मामले में बिजनेसमैन ने पुलिस से शिकायत की थी।

यह भी पढ़ें- Mumbai News: कमला पसंद के विज्ञापन में अब नही दिखेंगे अमिताभ बच्चन‚ फैंस की आपत्ती के बाद लिया फैसला

बिजनेसमैन की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रोहिणी जेल में छापेमारी कर सुकेश की बैरक से दो मोबाइल फोन की बरामद किए थे। यह कार्रवाई बीते 8 अगस्त को की गई थी। फिलहाल नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को ईडी ने समन जारी कर पूछताछ के लिए एमटीएनएल कार्यालय बुलाया है।

कौन है सुकेश च्रद्रशेखर ?

आपको बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर ने एआईएडीएमके डिप्टी चीफ टीटीवी दिनाकरन से 2 करोड रुपए लेकर चुनाव चिन्ह दिलवाने का वादा किया था‚ लेकिन मामले का खुलासा होने पर क्राइम ब्रांच ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने टीटीवी दिनाकरण को भी अरेस्ट किया था। पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि सुकेश चंद्रशेखर हाई प्रोफाइल चीटर है। वह जेल के अंदर से ही बड़े बड़े बिजनेसमैन के कांटेक्ट में रहता था और फोन करके सुप्रीम कोर्ट‚ हाई कोर्ट में मैटर सुलझाने का दावा करके पैसे वसूलता था।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: