Actor Suicide: फिल्मी दुनिया के एक और मशहूर एक्टर ने की आत्महत्या

सुधीर वर्मा

Telugu Actor Suicide : तेलुगु अभिनेता सुधीर वर्मा ने सोमवार को विशाखापत्तनम में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। वह 33 साल के थे। फिल्म निर्देशक वेंकी कुदुमाला ने ट्विटर पर सुधीर की एक तस्वीर साझा की और कहा कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था।

सुधीर (तेलुगु एक्टर सुसाइड) के आकस्मिक निधन पर उनके को-स्टार्स ने शोक जताया है. उनके अंतिम संस्कार के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

अभिनेता निजी कारणों से मानसिक दबाव में थे
सुधीर वर्मा ने कुंदनपु बोम्मा और सेकेंड हैंड जैसी तेलुगु फिल्मों में काम किया था। उन्होंने शूट आउट एट एल्सवेयर नामक वेब सीरीज में भी काम किया है। कहा जा रहा है कि अभिनेता सुधीर वर्मा निजी कारणों से मानसिक दबाव में थे. परिवार के एक प्रवक्ता ने मीडिया को बताया, “वह कुछ समय से अच्छी भूमिकाएं पाने के लिए संघर्ष कर रहे थे।”

सुधीर के कुंदनपु बोम्मा के सह-कलाकार सुधाकर कोमाकुला ने ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने फिल्म के प्री-रिलीज फंक्शन की तस्वीरें भी शेयर कीं। उन्होंने लिखा, “सुधीर इतना प्यारा लड़का है। आपके साथ जानकर और काम करके खुशी हुई। विश्वास नहीं होता कि तुम नहीं रहे! शांति!”

सुधीर वर्मा के निधन की खबर सुनकर निर्देशक वेंकी कुदुमुला ने लिखा, ‘कभी-कभी सबसे प्यारी मुस्कान गहरे दर्द को छुपा देती है..हमें कभी नहीं पता होता है कि दूसरे क्या कर रहे हैं..कृपया सहानुभूति रखें और बस प्यार फैलाएं! मिस यू सुधीर! आपको चाहिए’ मैंने ऐसा नहीं किया है.. आपकी आत्मा को शांति मिले।”

बता दें कि सुधीर वर्मा ने साल 2013 में फिल्म ‘स्वामी रा रा’ से तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। उन्हें 2016 में फिल्म कुंदनपु बोम्मा में देखा गया था। इस फिल्म से सुधीर को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी।