Connect with us

Hi, what are you looking for?

शिक्षा/रोजगार

NEET PG Exam Hindi News: नीट पीजी परीक्षा स्थगित.

NEET PG Exam Hindi News
NEET PG Exam Hindi News

NEET PG Exam Hindi News:- कोविड (Covid) देश में तेजी से फल फूल रहा है। हर दिन लाखों नए मामले (New Case) सामने आ रहे हैं। यह पता चला है कि इस पृष्ठभूमि में, कई राज्य सरकारों (State governments) ने कक्षा 10,12 परीक्षाओं को स्थगित (Postponed) कर दिया है। अधिकारियों (officers) ने घोषणा की है कि वे इसके मद्देनजर NEET PG परीक्षा (Exam) को स्थगित कर रहे हैं। इस आशय के आदेश जारी किए गए हैं।

यह भी पढ़ें:- IPL 2021 Hindi News: KKR-RCB मैच के दो खिलाड़ियों के COVID-19 के लिए Positive परीक्षण के बाद हुआ पुनर्निर्धारित…

“हम NEET PG परीक्षा को लगभग चार महीने के लिए स्थगित कर रहे हैं। इस साल 31 अगस्त को परीक्षा नहीं होगी। परीक्षा तिथि की घोषणा के बाद छात्रों को एक महीने की अवधि दी जाएगी। हम उसके बाद टेस्ट करेंगे। यह निर्णय कोविद ड्यूटी प्रबंधन में भाग लेने के लिए अधिक योग्य डॉक्टरों को सक्षम करेगा, ”उन्होंने कहा।

यह भी पढ़ें:- मेरठ: न्यूटीमा अस्पताल में ऑक्सीजन सप्लाई रुकने से 5 मरीजों की मौत, जमकर हंगामा, तोड़फोड़

अधिकारियों ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना भवन के लिए पर्याप्त डॉक्टरों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए यह निर्णय लिया गया, जिससे कोविद ड्यूटी पर चिकित्सा कर्मियों की उपलब्धता में काफी वृद्धि होगी। अधिकारियों ने कहा कि ताजा फैसले से पीजी छात्रों को पीजी छात्रों (व्यापक और अति विशिष्टताओं) की सेवाओं का उपयोग करने में मदद मिलेगी।

“इंटर्नशिप रोटेशन के हिस्से के रूप में, हमने कोविद प्रबंधन कर्तव्यों में अपने संकाय की देखरेख में मेडिकल इंटर्न को तैनात करने की अनुमति देने का फैसला किया है,” उन्होंने कहा।

This Article Was Written By:- The Ashish Saini

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement