Connect with us

Hi, what are you looking for?

शिक्षा/रोजगार

HCL Recruitment: हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड में 10वीं पास धारकों के लिए मौका‚ करें आवेदन

हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड फिटर, टर्नर, इलेक्ट्रीशियन, लैब असिस्टेंट (केमिकल) ट्रेडों में प्रशिक्षुओं की भर्ती करेगा। इसके लिए 20 अक्टूबर तक आवेदन भेजे जाने थे

खबर शेयर करें

HCL भर्ती: हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड (HCL) के प्रशासनिक विभाग में विभिन्न पदों पर भर्ती की जाएगी. इन पदों के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता, अनुभव, वेतन का विवरण अधिसूचना में दिया गया है।

हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड में 10 ट्रेनी पद भरे जाएंगे। भर्ती फिटर, टर्नर, इलेक्ट्रीशियन, लैब असिस्टेंट (केमिकल) ट्रेड में होगी। इसके लिए उम्मीदवार को दसवीं कक्षा पास करने के साथ-साथ संबंधित ट्रेड से आईटीआई पास होना चाहिए। चयन एक वर्ष की अवधि के लिए होगा। इस अवधि तक उम्मीदवारों को मासिक वजीफा दिया जाएगा।
एचसीएल अप्रेंटिसशिप की समाप्ति के बाद उसी स्थान पर नौकरी की गारंटी नहीं देता है। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा.

उम्मीदवार दिए गए आवेदन पत्र के अनुसार आवेदन करना चाहते हैं। उम्मीदवार आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ लें। आवेदन में किसी भी प्रकार की त्रुटि पाए जाने पर आवेदन निरस्त कर दिया जाएगा।

उम्मीदवार अपने आवेदन 20 अक्टूबर 2021 तक भेज दें। बाद के आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा। कार्यालय, संयुक्त प्रबंधक (एचआर), तलोजा कॉपर प्रोजेक्ट, ई-33-36, एमआईडीसी, तलोजा, पिनकोड-410208।

महाराष्ट्र जेल विभाग में भर्ती
महाराष्ट्र कारागार विभाग, पुणे (महा कारागार विभाग) में भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं। इसके लिए आधिकारिक वेबसाइट पर एक विज्ञापन प्रकाशित किया गया है। इस पद के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा, वेतन का विवरण विज्ञापन में दिया गया है। इसके लिए आवेदन ऑफलाइन माध्यम से भेजना होगा।

महाराष्ट्र कारागार विभाग में लीगल ऑफिसर ग्रुप बी का पद भरा जाएगा। पद अनुबंध के आधार पर भरे जाएंगे। कार्यालय का कार्यकाल 11 माह का होगा। इस पद के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट http://www.mahaprisons.gov.in/ पर दिए गए फॉर्म को भरना आवश्यक है। आवेदन में स्पष्ट रूप से ‘कानूनी अधिकारी के पद के लिए आवेदन’ लिखा होना चाहिए। पत्राचार के लिए उम्मीदवार के पते के साथ दो लिफाफे संलग्न करें। उम्मीदवार को आवेदन में अपना मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी का उल्लेख करना चाहिए।

यह भी पढ़ें- India में पढ़ाई महंगी होने के कारण पाकिस्तान में एडमिशन ले रहे हैं कश्मीरी छात्र

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: