Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

Utter Pradesh: प्रधान प्रत्याशी का पर्चा भराने गए समर्थक की दूसरे पक्ष के लोगो ने की पीट-पीटकर हत्या, गांव में तनाव 

उत्तर प्रदेश में देवरिया के मदनपुर क्षेत्र के जोगीडीह गांव में गुरुवार देर रात एक प्रधान प्रत्याशी के समर्थक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस घटना में तीन लोग घायल हैं। हत्या के बाद से गांव में तनाव है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

मदनपुर थाना क्षेत्र के जोगीडीह गांव निवासी राजवंशी यादव (55) पुत्र राम अवतार यादव अपने गांव में प्रधानपद के उम्मीदवार विनोद उर्फ मलिक सिंह पुत्र रामचंद्र सिंह के समर्थक थे। वह उसके नामांकन फॉर्म में साथ भी गए थे। दूसरे प्रधानपद के उम्मीदवार राजू साहनी के बेटे रमाशंकर इस बारे में विरोध कर रहा था। गुरुवार की देर शाम राजू साहनी और राजबंशी के बीच समर्थन को लेकर विवाद हुआ। लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। देर रात राजू साहनी दरवाजे पर गाली दे रहा था। राजवंशी ने इसका विरोध किया और इसकी जानकारी विनोद उर्फ मलिक सिंह को दी।

राजू साहनी के समर्थकों ने राजवंशी की पिटाई शुरू कर दी।  यह देख राजवंशी का बड़ा बेटा रुदल (35) सुनीता और प्रधान उम्मीदवार विनोद उर्फ मलिक सिंह (40) बीच बचाव कराने लगा, लेकिन हमलावरों ने उन्हें पीटकर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए महेन अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद राजवंशी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में राजबंशी की मौत हो गई। 

सूचना पर पहुंची मदनपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पीड़ित प्रधान उम्मीदवार विनोद उर्फ मलिक सिंह की तहरीर पर मदनपुर पुलिस ने चार लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है जिसमें दूसरे प्रधान पद के उम्मीदवार राजू साहनी, अनिल, भोला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। सूचना पर बरहज सीओ संजीव यादव और क्षेत्राधिकारी रुद्रपुर अंबिका प्रसाद मौके पर पहुंचे और पीड़ितों से घटना के बारे में जानकारी ली।

“प्रधान चुनावी के प्रतिशोध में कुछ लोगों द्वारा एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।  इसमें तीन लोग घायल भी हुए हैं।  तहरीर पर प्रधान के चार अभ्यर्थियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।”
  अंबिका प्रसाद सीओ रुद्रपुर

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement