UP: चलती ट्रेन में महिला यात्री के साथ गैंगरेप‚ टीटीई ने साथी के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम

गिरफ्तार टीटीई

UP CRIME: उत्तर प्रदेश के चंदौसी से बड़ी खबर सामने आयी  है। खबर है कि यहां चलती ट्रेन में टीटीई ने अपने एक साथी के मिलकर एक महिला यात्री के साथ गैंग रेप किया है. पीड़ित महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने टीटीई को गिरफ्तार कर लिया। टीटीई की पहचान राजू सिंह के रूप में हुई है। वहीं दूसरा आरोपी फरार है।

संभल के चंदौसी के एसएचओ केबी सिंह के मुताबिक एक महिला ने तहरीर दी है कि 16 जनवरी को वह चंदौसी से प्रयागराज के सूबेदारगंज जा रही थी. स्टेशन पर टीटीई राजू सिंह उनके परिचित हैं। उसने उसे एसी 1 कोच में भेज दिया। महिला के मुताबिक रात करीब 10 बजे टीटीई राजू सिंह उसके कोच में पहुंचा और जबरन उसके साथ रेप किया, उसके साथ एक और शख्स था. एसएचओ केबी सिंह ने बताया कि टीटीई राजू सिंह को पकड़ लिया गया है। जबकि अन्य आरोपितों की पहचान की जा रही है।

हैरानी की बात यह है कि घटना 16 जनवरी की है। लेकिन महिला ने 5 दिन बाद 21 जनवरी को जीआरपी थाना चंदौसी में मुकदमा दर्ज कराया। इससे पहले पीड़िता ने 20 जनवरी की शाम रेलवे के कस्टमर केयर नंबर 139 पर भी शिकायत दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें- MID DAY MEAL का पैसा नहीं मिलने पर छात्रों ने हेडमास्टर को बनाया बंधक

महिला के साथ उसका दो साल का बच्चा भी था।  वह चंदौसी रेलवे स्टेशन से सूबेदारगंज (प्रयागराज) जाने के लिए लिंक एक्सप्रेस ट्रेन का इंतजार कर रही थी। महिला ने बताया कि इसी दौरान चंदौसी रेलवे स्टेशन पर तैनात टीटीई राजू सिंह उनके पास पहुंचे। वह पहले से उसके परिचित था।  बातचीत के बाद उन्हें एसी के पहले कोच में बैठने को कहा।

यह भी पढ़ें- शामली: घर से बुलाकर युवक के सिर में   मारी गोली, सुबह शव मिलने पर परिजनों में मचा कोहरा

आरोप है कि कुछ देर बाद टीटीई अपने साथी के साथ डिब्बे में पहुंचा और महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया। मुरादाबाद सीओ जीआरपी देवीदयाल ने बताया कि घटना एसी कोच में हुई है।  पीड़िता ने गैंगरेप की प्राथमिकी दर्ज कराई है। महिला चंदौसी की रहने वाली है। टीटीई की भी वहां पोस्टिंग है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

बच्चे को सबसे ऊपर वाली सीट पर बिठाएं
महिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि टीटीई ने मुझे कुछ खाने को दिया। जिसके बाद मुझे चक्कर आने लगे। मैंने कहा कि मुझे चक्कर क्यों आ रहे हैं। इस पर टीटीई ने कहा कि रात के 10 बज रहे हैं, शायद तुम्हें नींद आ रही होगी। उसने कहा कि तुम सो जाओ, और हंसते हुए उसने दरवाजा बंद कर लिया। दरवाजे पर पर्दा पड़ा हुआ था और लाइट बंद थी। अपने 2 साल के बच्चे को ऊपर की सीट पर लिटा दिया। उसके बाद दोनों ने मेरे साथ गैंगरेप किया।