Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

UP crime Hindi: दो मासूम बच्चों को पानी में फेंक फांसी पर लटकी मां‚ तीनों की मौत

ललितपुर जिले के गिरार थाना क्षेत्र के ग्राम इकौना में रहने वाली लक्ष्मी पत्नी रामप्रकाश अहिरवार बुधवार देर शाम अपने बेटे नेत 4 वर्ष और बेटी रोशनी 6 वर्ष को लेकर बिना किसी को कुछ बताए घर से निकल गई।

खबर शेयर करें

Hindi crime: उत्तर प्रदेश के ललितपुर में इकौना क्षेत्र के रोहिणी बांध में दो बच्चों के शव तैरते मिले हैं जबकि बच्चो की मां का शव नाले के नजदीक एक पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता मिला। अंदाजा लगाया जा रहा है कि माँ ही अपने दोनों बच्चों को पानी में डुबोकर खुद फांसी पर लटक गई। [ Mother hanged by throwing two innocent children in the water]

फोटो- सोशल मीडिया

माँ व दो बच्चों की मौत से आस पास क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। घटना की पूरी जानकारी के लिए पुलिस ग्रामीणों से पूछतांछ में जुट गई।

ललितपुर जिले के गिरार थाना क्षेत्र के ग्राम इकौना में रहने वाली लक्ष्मी पत्नी रामप्रकाश अहिरवार बुधवार देर शाम अपने बेटे नेत 4 वर्ष और बेटी रोशनी 6 वर्ष को लेकर बिना किसी को कुछ बताए घर से निकल गई। परिजनों ने उसको आवाज लगाते हुए खोजबीन की लेकिन कोई पता नही चला। जिसके बाद चिंतित परिवार के सदस्यों ने उसको आसपास के क्षेत्र में भी तलाश किया लेकिन कोई पता नही चला।

गुरुवार सुबह से ही परिजन व ग्रामीण महिला और बच्चों की खोजबीन शुरू की। ग्रामीण जब रोहिणी बांध के पास से गुजरे तो उनको पानी मे उतारते दो बच्चे दिखाई दिए। जानकारी मिलते ही ग्रामीण,परिजन और पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को पानी से बाहर निकाला।

महिला की खोजबीन करते हुए कई घण्टे तक गोताखोरो ने पानी में उसको ढूंढा लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। ग्रामीण भी अपने स्तर से महिला को खोजने में लगे हुए थे। थोड़ी दूर ही नाले के किनारे एक पेड़ पर महिला का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला। यह भी पढ़ें- Meerut: लाॅ के छात्र ने होटल में खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस परिजनों व अन्य ग्रामीणों से घटना की जानकारी के लिए पूछताछ कर रही है। क्षेत्राधिकारी पुलिस महरौनी ने बताया कि मृतक के परिजन घटना की वजह नही बता रहे है पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। यह भी पढ़ें- झारखंड में BJP नेता की बेटी की हत्या‚ पेड़ से लटका मिला शव‚ रेप की आशंका

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: