UP: तांत्रिक के चक्कर में फंसकर निर्दीय मां ने चार माह के मासूम को फावड़े से काट डाला

फोटो सिशल मीडिया

उत्तर प्रदेश: सुल्तानपुर जिले के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के धनऊडीह गांव में एक मां ने अपने चार माह के बेटे को फावड़े से काटकर मौत के घाट उतार दिया। इस दिल दहलाने वाली घटना को तांत्रिक के चक्कर में आकर अंधविश्वास के कारण हुआ है। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मां को गिरफ्तार कर लिया है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस छानबीन में जुटी है। 

निर्दयी मां

जानकारी के अनुसार, गोसाईगंज थाना क्षेत्र के धनऊडीह गांव में रविवार सुबह गांव निवासी महिला मंजू उर्फ राधा पत्नी शिवकुमार ने अपने चार माह के मासूम पुत्र प्रीतम को घर के पास स्थित एक पीपल के चौरे पर फावड़े से काटकर मौत के घाट उतार दिया। चर्चा है की महिला ने एक तांत्रिक के चक्कर में आकर अंधविश्वास के चलते इस घटना को अंजाम दिया है। हालांकि यह तांत्रिक कौन है और कहां रहता है इसके बारे में जानकारी नहीं है।

ग्रामीणों ने बताया कि मंजू देवी मानसिक रूप से बीमार है। अक्सर अजीबो-गरीब हरकतें करती रहती थी। लेकिन इस बार तो उसने खुद के बेटे को ही मौत के घाट उतार दिया. जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार करने के साथ ही बच्चे के शव को कब्जे में लिया है। सूचना पर एसपी सोमेन बर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।