UP: मथुरा में 9 साल की बच्ची से गैंगरेप, गांव के दो लड़कों ने दिया घटना को अंजाम

Demo pick

उत्तर प्रदेश: मथुरा जिले के हाईवे थाना क्षेत्र के एक गांव में घर के बाहर खेल रही 9 साल की बच्ची को उठाकर उसके साथ गांव के ही दो लड़कों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। दोनो ने उस मासूम के साथ बारी-बारी से रेप कर दरिंदगी का वीडियो बनाया और डराया-धमकाया।बदहवास हालत में बच्ची घर पहुंची तो परिजनों को वारदात की जानकारी हुई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। बच्ची का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

पीड़ित परिवार के ओर से दी गई तहरीर में आरोप है कि रविवार शाम को 9 साल की बच्ची घर के बाहर अपनी छोटी बहन के साथ खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले दो नाबालिग लड़के बच्ची को खींचकर अपने घर ले गए। आरोप है कि दोनोआरोपियों ने बच्ची के साथ घर में गैंगरेप किया। दरिंदगी की शिकार बच्ची करीब एक घंटे बाद रोते हुए घर पहुंची तो परिजनो ने बच्ची से रोने की वजह पूछी तो उसने कुछ नही बोली।

बदहवास बच्ची की हालत देखकर परिजनों को अनहोनी की आशंका के चलते किसी तरह बेटी को समझाया तो बच्ची ने दरिंदगी की पूरी कहानी घर वालों से बताई। इसके बाद परिवार वालों ने थाना हाईवे में तहरीर दी। बच्ची के परिजनो ने बताया कि उसके पिता का काफी समय पहले ही निधन हो चुका है। तीन भाई-बहन में सबसे बड़ी पीड़िता बच्ची ही है। मां किसी तरह मेहनत मजदूरी कर परिवार को पालती है। इसी बीच उनकी बेटी के साथ यह शर्मनाक वारदात हो गई। पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

SSP शैलेश पांडे ने बताया कि गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में लिया है। पुलिस की टीम अन्य आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।