Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

पिता के मोबाइल पर मैसेज भेजकर छात्रा ने OYO होटल की पांचवी मंजिल से कूदकर दी जान

नोएडा. नोएडा के सेक्टर 121 में स्थित ओयो होटल [ Oyo Hotel ] की पांचवी मंजिल से कूदकर एक छात्रा ने आत्महत्या [suside] कर ली। घटना की सूचना पर पहुंची Police गंभीर हालत में लड़की को लेकर पास के अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में पुलिस ने शव [ Dead body ] को पोस्टमार्टम [ Post mortem ] के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें- हरियाणा में ऑक्सीजन टैंकरों की सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात‚ मंत्री ANIL VIJ ने दिए आदेश

पुलिस ने बताया कि मृतक छात्रा दिल्ली की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि suside करने से पहले उसने अपने पिता को मोबाइल पर एक मैसेज भी भेजा था। जिसमें उसने लिखा था कि एक रोबिन नाम का लड़का उसे बेहद परेशान कर रहा है, जिसके चलते आत्महत्या कर रही है। इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। मामले में आरोपी युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- UP: योगी सरकार का आदेश‚ अब बिना डॉक्टर की पर्ची के नही मिलेगा Oxygen Cylinder

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के मयूर विहार इलाके में रहने वाली 20 वर्षीय छात्रा सोनम [ बदला हुआ नाम] मंगलवार को नोएडा के सेक्टर-121 में स्थित टाउन हाउस ओयो होटल में आकर रुकी हुई थी। होटल स्टाफ के अनुसार छात्रा ने मंगलवार शाम को अपने कमरे की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी।

इससे पहले छात्रा ने अपने पिता को मोबाइल नंबर पर एक मैसेज भेजा था। जिसमें उसने लिखा है कि दिल्ली का रहने वाला युवक रोबिन उसे परेशान कर रहा है पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: