Author- Javed Khan

पीड़िता की मां ने लिया डीएम का सहारा

मेरठ: भावनपुर (Bhavanpur) क्षेत्र निवासी एक विवाहिता के साथ उसके ही जेठ और देवर द्वारा किए गए दुष्कर्म (Rape) के मामले में पुलिस (Police) पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न करने का आरोप लगा है। इसी के साथ पीड़िता के परिजनों(Victim’s relatives) ने खाकी से नाराजगी जाहिर करते हुए सोमवार को डीएम(DM) से मदद की गुहार लगाई। जिस पर डीएम ने मामले की जांच कराए जाने के आदेश दिए हैं।

यह भी पढें-बिल्डर की मनमानी से त्रस्त एस्पन कॉलोनी के निवासियों ने घेरा डीएम कार्यालय

दरअसल, गाजियाबाद जनपद के एक गांव की रहने वाली महिला के परिजन सोमवार को डीएम कार्यालय पहुंचे। महिला की मां ने बताया कि उसकी बेटी की शादी भावनपुर के जेई गांव में रहने वाले एक युवक के साथ हुई थी।

पीड़िता की मां का आरोप है कि कुछ दिनों पहले उसके दामाद ने उसकी बेटी को तलाक दिए बिना दूसरा निकाह रचा लिया। जिसका विरोध करने पर उसके ही जेठ और देवर ने उसके साथ गैंगरेप किया। जिसके चलते पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है और वह अस्पताल में भर्ती है।

पीड़िता की मां ने आरोप लगाया कि इस मामले में थाना पुलिस आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं कर रही। वह अपनी बेटी का मेडिकल दोबारा से कराना चाहती है, लेकिन पुलिस पीड़िता का मेडिकल नहीं करा रही है।

वहीं खुले घूम रहे आरोपी पीड़िता के साथ कभी भी किसी घटना को अंजाम दे सकते हैं। पीड़िता की मां ने इस मामले में डीएम से कार्यवाही की मांग उठाई। जिस पर डीएम ने जांच के आदेश दिए है।

यह भी पढें-मेरठ: किठौर में चाचा ने की मासूम भतीजी की गोली मारकर हत्या

Bharti Sharma

Bharti Sharma

Next Story