चौंका देने वाला! दिल्ली के बाद महाराष्ट्र में लिव इन पार्टनर की हत्या का चौंकाने वाला मामला, बेड के नीचे छिपाया था शव

66
livein crime news

Palghar Crime News: दिल्ली के बाद महाराष्ट्र के पालघर में लिव-इन पार्टनर की हत्या का खौफनाक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी प्रेमी ने अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या करने के बाद उसकी लाश पलंग के नीचे छिपा दी थी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि 37 वर्षीय एक महिला की हत्या उसके लिव-इन पार्टनर ने की है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने महिला की लाश को किराए के मकान में पलंग के नीचे छिपा दिया। आरोपी की पहचान हार्दिक शाह के रूप में हुई है, जबकि मृतका की पहचान मेघा के रूप में हुई है।

आरोपी बेरोजगार, लिव इन पार्टनर का खर्चा उठाता था
पुलिस ने कहा कि आरोपी ने अपराध करने के बाद भागने की कोशिश की लेकिन रेलवे पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी हार्दिक बेरोजगार था जबकि पेशे से नर्स मेघा घर का खर्च चलाती थी। पुलिस ने बताया कि हार्दिक और मेघा के बीच घरेलू खर्च को लेकर अक्सर झगड़े होते रहते थे, जिसके चलते आरोपी ने हत्या की है.

हत्या के बाद आरोपी घर का सामान भी बेचता था
मेघा की हत्या करने के बाद हार्दिक ने घर का कुछ सामान बेच दिया और पैसे लेकर फरार हो गया। पुलिस को जब हत्या और आरोपितों के फरार होने की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की लोकेशन ट्रेस कर उसे मध्य प्रदेश के नागदा जिले से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने कहा कि क्राइम ब्रांच की एक टीम आरोपी को हिरासत में लेने के लिए जा रही है। तीन साल तक रिलेशनशिप में रहे हार्दिक और मेघा पिछले छह महीने से साथ रह रहे थे। करीब एक माह पूर्व वह किराए के मकान में रहने चला गया था। पुलिस ने कहा कि उनके पड़ोसियों ने भी उनके अक्सर झगड़े की शिकायत की थी।