Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

शामली: पत्नी पर गलत निगाह रखता था पिता‚ बेटे ने सुपारी देकर करा दी हत्या

सलीम फारूकी

खेत में पड़ा पवन का शव

शामली– पत्नी पर गलत निगहा रखने वाले पिता की पुत्र ने ही सुपारी देकर हत्या करा दी। घटना शामली के आदर्श मंडी क्षेत्र के मुंडेटकला गांव की है। जहां आज सुबह पवन नाम के व्यक्ति का शव उसके ही खेत में पड़ा मिला। उसकी गोली मारकर हत्या की गई थी। पुलिस ने गहनता से इस मामले की जांच करते हुए 12 घंटे के अंदर ही इस घटना का खुलासा कर दिया है। हत्या कराने वाला कोई नहीं बल्कि खुद मर्तक का पुत्र अमित ही निकला। वही पुलिस ने सुपारी देकर हत्या कराने वाले पुत्र अमित व दो अभियुक्त नीरज व मिंटू को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल भी बरामद कर लिए है।

गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी

घटना थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव मुंडेटकला की है। जनकारी के अनुसार 14 फरवरी की रात्रि में पवन अपने खेत पर आवारा पशुओ से फसल की देखरेख करने के लिए गया था। लेकिन पवन कि वह रात उसकी आखरी रात होगी उसे खुद भी यह मालूम नहीं था। उसे क्या पता था कि उसका ही पुत्र आज उसकी जीवन लीला को समाप्त करा देगा। पवन अपने खेत पर आवारा पशुओं से फसल का पहरा दे रहा था तो उसके पुत्र अमित ने अपने ही पिता की हत्या नीरज व मिंटू को 2 लाख रुपये देकर करा दी।

ये भी पढ़ें- सिपाही ने दिया UP पुलिस को चैलेंज आज करूंगा 3 हत्याएं, रोक सको तो रोक लो…

15 फरवरी की सुबह जब पवन का शव खेत के पास सड़क पर पड़ा मिला तो गांव में सनसनी फैल गई। वहीं घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने इस पूरे मामले की गहनता से जांच की। जिसमें पुलिस को पता चला कि मृतक के पुत्र अमित ने ही 2 लाख रुपये की सुपारी देकर अपने पिता की हत्या कराई है। वही हत्या कराने की वजह मर्तक पवन द्वारा अपने ही पुत्र अमित की पत्नी के साथ दुराचार करने व जबरदस्ती संबंध बनाने के प्रयास की घटना सामने आई है। जिसके चलते पवन के पुत्र अमित ने यह कदम उठाया है। वही पुलिस ने 12 घंटे के अंदर ही इस घटना का खुलासा करते हुए मृतक के पुत्र अमित व इस पूरे प्लान में शामिल नीरज व मिंटू सहित तीनो को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही हत्या में प्रयुक्त किये गए कपड़े व आलाकत्ल भी बरामद कर लिए गए है।

थाना आदर्श मंडी क्षेत्र में हुई पवन नाम के व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव का कहना है कि पवन की हत्या की वजह उसके ही पुत्र अमित की पत्नी के साथ दुराचार करने व अवैध संबंध बनाने की बात सामने आई है। जिसमें मृतक के पुत्र अमित ने नीरज व मिंटू को 2 लाख रुपये की सुपारी देकर अपने पिता की हत्या कराई है। वहीं पुलिस ने इस घटना का अनावरण 12 घंटे के अंदर ही कर लिया है। मृतक के पुत्र व हत्या की घटना में शामिल दोनो अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए घटना में प्रयुक्त कपड़े व आलाकत्ल बरामद कर लिए गए है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: