शामली: रजवाहे में दो दिन से पडे प्लास्टिक बोरे को कुत्तों ने नोचा तो अंदर से निकली युवती की लाश, मचा हड़कंप

290

संवाददाता: सलीम फारूकी

मौके पर जमा भीड़

उत्तर प्रदेश: शामली जिले के थानाभवन में प्लास्टिक के बोरे में एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बताया गया की थानाभवन क्षेत्र के इस्माईलपुर जंगल के रजवाहे में रविवार सुबह प्लास्टिक के बोरे को कुत्ते नोच रहे थे। जिसे देखकर क्षेत्र के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बोरे के अंदर एक महिला का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस जांच में जुट गई। हालांकि, अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है। 

जानकारी के अनुसार इस्माईलपुर के जंगल के सूखे रजवाहे में दो दिन से एक प्लास्टिक का बोरा पड़ा हुआ था जिसपर किसी ने उसकी तरफ ध्यान नहीं दिया। रविवार सुबह कुत्ते बोरे को नोच रहे थे तो उसके अंदर से एक युवती (उम्र लगभग 25 वर्ष) का शव निकला। जिसे देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना पर थानाभवन और मुजफ्फरनगर की चरथावल पुलिस मौके पर पहुंची। काफी देर तक दोनों जिलों की पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही।

मामला शामली जिले के बाद में थानाभवन क्षेत्र का निकलने पर एसपी अभिषेक झा मौके पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। अभी तक महिला की शिनाख्त नहीं हुई है। एसपी झा का कहना है कि महिला की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। आसपास के क्षेत्रों से गायब महिलाओं की सूचना एकत्र की जा रही है। शिनाख्त होने पर हत्या की वजह स्पष्ट हो पाएगी।