सलीम फारूकी

हिरासत में लुटेरा

Shamli: शामली जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला काका नगर में घर के अंदर घुसे बदमाशों ने डीएम के स्टेनो की पत्नी को गन प्वाइंट पर लेकर पांच लाख लूट लिए। लूट के बाद भाग रहे दोनों बदमाशों को लोगों ने दबोच कर जमकर धुनाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बदमाशों को हिरासत में ले लिया। कोतवाली में दोनों बदमाशों से पूछताछ चल रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार डीएम शामली के स्टेनो आशुतोष सिंघल शहर के मोहल्ला काका नगर में रहते हैं। मंगलवार दोपहर के समय घर में दो बदमाश घुस गए। घर पर उस समय मौजूद आशुतोष की पत्नी सीमा को बदमाशों ने तमंचा लगाकर कब्जे में कर लिया। इसके बाद बदमाशों ने घर में रखें पांच रुपये लूट लिए। जब बदमाश घर से निकले।उसी समय उनका बेटा अभय स्कूल से घर पहुंचा। उसने बदमाशों को देखकर शोर मचा दिया।

शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बदमाशों का पीछा किया। बदमाशों ने तमंचे से फायर करते हुए भागने का प्रयास भी किया। लेकिन लोगों ने घेर कर दोनों बदमाशों को दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों बदमाशों को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गई। कोतवाली में बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस का कहना है कि बदमाशों के कब्जे से लूटे गए पांच लाख रुपए, तमंचा व कारतूस बरामद हुए हैं। आशुतोष ने बताया उन्होंने अपनी एक दुकान हाल ही में बेची है। दुकान के एडवांस के पांच लाख रुपये सोमवार रात को आए थे। पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है।

Manoj Kumar

Manoj Kumar

Next Story