Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

Shamli crime: जंगल में चल रही थी अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री‚ भारी मात्रा में मौत का सामान बरामद

Shamli Crime: illegal arms making factory was running in the forest ‚huge amount of death goods recovered

खबर शेयर करें

कैराना। पंचायत चुनाव [ Panchayat Election ] में हिंसा फैलाने एवं अपराध करने के लिए जंगल में अवैध तमंचे [ Illegal bars] तैयार किए जा रहे थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने जंगल में छापा मारा। जहां से बने अधबने तमंचे, [ Illegal weapon ] कारतूस व शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि आरोपी का एक भाई मौके से फरार हो गया।

शुक्रवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गांव खुरगान के जंगलों में चलाई जा रहीं अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। जहां से पुलिस ने एक आरोपी आलिम पुत्र इस्लाम निवासी ग्राम खुरगान थाना कैराना को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से 14 तमंचे 315 बोर, 4 तमंचे 12 बोर, 6 कारतूस 315 बोर, 6 कारतूस 12 बोर, एक अवैध बंदूक 12 बोर, 6 अधबने तमंचे 315 बोर, एक पौनिया 12 बोर व अवैध हथियार बनाने के उपकरण 10 नाल, 14 लोहे की स्प्रिंग व वेल्डिंग मशीन आदि भारी मात्रा में उपकरण बरामद किए। एसपी सुकीर्ति माधव ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का भाई फुरकान मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस कांबिंग कर रही है।

ये भी पढ़ें- सावधानǃ UP में अब बिना मास्‍क पकड़े गए तो लगेगा 1 हजार रुपये जुर्माना

आरोपी द्वारा पूछताछ में बताया गया कि वें अवैध शस्त्र फैक्ट्री में बन रहें अवैध हथियारों का इस्तेमाल पंचायत चुनाव में हिंसा फैलाने व अपराध करने में करने वाले थे। एसपी ने बताया कि आरोपियों द्वारा देसी तमंचो का निर्माण कर मोटी रकम पर आसपास के क्षेत्रों में बेचते हैं। साथ ही जिन लोगों को अवैध हथियार बेचे एवं सप्लाई किए गए हैं उनका भी पता लगाकर आवश्यक कार्रवाई की जायेंगी।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: