Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

Whatsapp पर ऑनलाइन चल रहा था सेक्स रैकेट‚ ग्राहकों को लुभाने के लिए भेजते थे लड़कियों की नंगी तस्वीरें

online sex racket- पुलिस का कहना है कि आरोपी ग्राहकों को उनकी डिमांड के अनुसार लड़कियां मुहैया कराते थे। जिस जगह भी ग्राहक लड़कियों की डिमांड करता था आरोपी उसी जगह पर अपनी कार अथवा ऑटो कैब के माध्यम से लड़कियों को भेज देते थे। इससे पहले आरोपी ग्राहको को लड़कियों की न्यूड तस्वीरें भी शेयर करते थे।

खबर शेयर करें
सांकेतिक चित्र

Noida crime: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट [Anti human trafficking unit] ने Whatsapp ग्रुप पर चलाए जा रहे ऑन डिमांड सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने देह व्यापार से जुड़ी चार युवतियों को भी अरेस्ट किया है।

यह भी पढ़ें- जानिए सेक्स के लिए कैसे करें महिलाओं को उत्तेजित

पुलिस का कहना है कि आरोपी ग्राहकों को उनकी डिमांड के अनुसार लड़कियां मुहैया कराते थे। जिस जगह भी ग्राहक लड़कियों की डिमांड करता था आरोपी उसी जगह पर अपनी कार अथवा ऑटो कैब के माध्यम से लड़कियों को भेज देते थे। इससे पहले आरोपी ग्राहको को लड़कियों की न्यूड तस्वीरें भी शेयर करते थे।

एडवांस में ऑनलाइन ही होती थी पेमेंट

खास बात यह है कि यह लोग एडवांस में ही पेमेंट ही ऑनलाइन जमा कराते थे। पेमेंट जमा होने के बाद ही लड़कियों को ग्राहक के द्वारा बताए गए पते पर भेज दिया जाता था। पुलिस के अनुसार यह सारा धंधा व्हाट्सएप एवं अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से पूरी तरह से ऑनलाइन चलाया जा रहा था‚ ताकि पुलिस की पकड़ से दूर रह जा सके। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक कार एवं अन्य आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

यह भी पढ़ें- आगरा: “जिगोलो” बनने का झांसा देकर बेरोजगारों को ठगने वाले 3 गिरफ्तार

नोएडा पुलिस के मुताबिक पकड़े गए मुख्य सरगना का नाम सलमान है‚ जो मूल रूप से औरैया का रहने वाला है। वर्तमान में आरोपी नोएडा के सेक्टर 541 के स्क्वायर मॉल के पास रह रहा था। पुलिस ने सलमान को थाना Sector-24 क्षेत्र के सारथी होटल से गिरफ्तार किया है।

इस मामले में जानकारी देते हुए एसीपी-2 रजनीश वर्मा ने बताया है कि व्हाट्सएप नंबर के माध्यम से ही यह लोग ग्राहकों से बात करते थे। लड़की पसंद आ जाने के बाद ही गाड़ी के माध्यम से लड़कियों को होटल अथवा ग्राहक के बताए गए पते पर भेज दिया जाता था। इससे पहले यह लोग व्हाट्सएप के माध्यम से ही ग्राहकों को लड़कियों की नंगी तस्वीरें दिखाते थे। एक ग्राहक से 5 हजार से लेकर 20 हजार तक वसूली की जाती थी।

पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने खुद अपना जाल बिछाया। पुलिस ने व्हाट्सएप के माध्यम से ग्राहक बनकर आरोपी से बात की। आरोपी ने पुलिस को भी कई लड़कियों के आपत्तिजनक फोटो व्हाट्सएप के माध्यम से भेजे थे। बताया जा रहा है कि आरोपी पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें- इस देश में विधवा होने पर पति की लाश के सोती है महिलाएं‚ संबंध बनानेे के लिए फिक्स है Time

पुलिस ने मौके से चार लड़कियों को भी गिरफ्तार किया है। इनमें से दो पश्चिमी बंगाल की रहने वाली है जबकि एक लड़की दिल्ली तो एक गाजियाबाद की रहने वाली बताई जा रही है। इन लड़कियों का आरोप है कि आरोपी जबरन उनसे देह व्यापार करवा रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शूरू कर दी है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: