सनसनीखेज: मां ने अपनी दो माह की बेटी को नाले में फेंककर मार डाला, हैरान करने वाली है वजह

दो माह की बच्ची रिया

उत्तर प्रदेश: झांसी जिले में बावई रोड के पास नई बस्ती में नाले से बरामद हुई दो माह की बच्ची को उसकी मां रिजवाना ने ही नाले में फेंक कर मार डाला था। पुलिस पूछताछ में उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया। उसने अपना जुर्म कुबूल करते हुए बताया कि बच्ची के पैदा होने के बाद से वह दुखी थी। फिलहाल पुलिस ने कातिल मां को गिरफ्तार कर लिया है।

wp 1673944840460301925943877980471jpg कातिल मां रिजवाना

आपको बता दें कि रविवार दोपहर को घर से दो माह की बच्ची रिया गायब हो गई। बच्ची की मां रिजवाना ने वन बिलार अथवा अन्य कोई छोटा मांसभक्षी जानवर द्वारा बच्ची को उठाकर ले जाने की आशंका जताई थी।लेकिन सोमवार दोपहर बाद बच्ची का शव घर के पीछे बह रहे नाले के भीतर मिला। नाले के अंदर से बच्ची का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बच्ची के शव को देखकर किसी जानवर द्वारा उठाकर ले जाने की बात पर विश्वास नहीं हुआ।

सीओ स्नेहा तिवारी के मुताबिक बच्ची का शव जिस जगह से बरामद हुआ वहां बाहरी आदमी के आने की गुंजाइश नहीं थी। इस वजह से पहला शक परिवार के लोगों पर था। पुलिस ने पिता नसीम और उसकी मां रिजवाना से पूछताछ शुरू की। इसमें रिजवाना टूट गई। उसने अपना जुर्म कुबूल करते हुए बताया कि बच्ची के पैदा होने के बाद से वह दुखी थी। साथ ही बच्ची के पैदा होने से वह अपने 13 माह के बड़े बेटे रियाज की देखभाल करने में उसे परेशानी होती थी। इस वजह से उसने बेटी को नाले में फेंक दिया।

रिजवाना ने बताया कि रविवार दोपहर को जब सभी घर से बाहर चले गए तब उसने चुपचाप रिया को उठाकर घर के पीछे नाले में फेंक दिया। कुछ देर बाद आकर उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। किसी को शक न हो इसके लिए रिजवाना ने सबसे पहले जानवर के लेकर जाने की बात पुलिस को बताई थी। पड़ोसियों का कहना है कि बच्ची के पिता नसीम और उसकी मां रिजवाना का निकाह करीब तीन वर्ष पहले हुआ था। दोनों का यह दूसरा विवाह है।