वाराणसी में ट्रिपल मर्डर से सनसनी: मां, बेटी और बेटे को हंसिए से उतारा मौत के घाट

फोटो साभार सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश: वाराणसी के राजातालाब क्षेत्र के मिल्कीपुर गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की दर्दनाक हत्या कर दी गई। गुरुवार की सुबह मां, बेटी और बेटे के शव कमरे में जमीन पर पड़े मिले। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम को छानबीन में मौके से डंडा और हसिया भी मिला है। एक कुर्सी भी टूटी हुई है।

डॉग स्क्वायड से छानबीन करती पुलिस

जानकारी के अनुसार मिल्कीपर गांव निवासी मृतका महिला रानी गुप्ता (55 ) का अपने पति भोलानाथ गुप्ता से मुकदमा चल रहा है। जिस कारण वह अपने पति से अलग रह रही है। भोलानाथ और उसका बड़ा बेटा दीपक मिल्कीपुर से कुछ दूर पनियरा गांव में रहते हैं। दो दिन से रानी के घर में कोई हलचल नहीं होने के कारण आज उसके घर का दरवाजा खटखटाया गया तो, अंदर से कोई आहट नहीं आई।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसी तो रानी उसकी बेटी पूजा गुप्ता (28 वर्ष )और रानी का छोटा बेटा मोहन गुप्ता के शव लहूलुहान हालत में  घर में जमीन पर पड़े मिले। कमरे में शव के पास ही हंसिया, डंडा और टूटी कुर्सी भी पड़ी मिलने से हंसिए  से हत्या की आशंका जताई जा रही है।

ट्रिपल मर्डर की सूचना पर एडिशनल सीपी संतोष कुमार सिंह, एसीपी राजातालाब अंजनी कुमार राय भी मौके पर पहुंचे और  फोरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉयड के साथ घटना की। पुलिस के मुताबिक वारदात को एक दिन पहले अंजाम दिया गया। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में लगी