Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

Rajasthan: रात में घर में घुसकर महिला के साथ पुलिसकर्मी ने किया बलात्कार‚ लोगों ने की जमकर पिटाई

Police Constable Raped Dalit Woman: लोगों की पिटाई से आरोपी कांस्टेबल घायल हो गया. उसे जिला मुख्यालय पर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़िता ने कांस्टेबल के खिलाफ रिपोर्ट दी है. मामले की जांच उप अधीक्षक आनंद सिह को सौंपी गई है.

खबर शेयर करें
सांकेतिक चित्र

बाड़मेर. राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) पर एक बार फिर गहरा दाग लगा है. यहां एक पुलिस कांस्टेबल ने दलित महिला (Dalit woman) के साथ उसके ही घर में घुसकर बलात्कार (Rape) की वारदात को अंजाम दिया है. इस दौरान पीड़िता के शोर मचाने पर परिवार के अन्य मौके पर पहुंचे जिन्होने कांस्टेबल को मौके पर ही दबोच लिया. गुस्साए लोगों ने पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई की।

लोगों की पिटाई से आरोपी कांस्टेबल घायल हो गया. उसे जिला मुख्यालय पर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़िता ने कांस्टेबल के खिलाफ रिपोर्ट दी है. मामले की जांच उप अधीक्षक आनंद सिह को सौंपी गई है.

यह भी पढ़ें- Birth Control: कंडोम का झंझट खत्म‚ वीर्य रोकने का वैज्ञानिकों ने निकाला नया तरीका

जानकारी के मुताबिक आरोपी कांस्टेबल सुल्तान सिंह बाड़मेर जिले के शिव थाने में पदस्थापित है. वह सोमवार रात को एक दलित विवाहिता को अकेली देखकर उसके घर में घुस गया था. वहां उसने जान से मारने की धमकी देते हुये महिला के साथ रेप किया. इस दौरान पीड़िता के चिल्लाने पर उसके घरवालों की नींद खुल गई. उन्होंने मौके पर ही पुलिस कांस्टेबल को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. इससे कांस्टेबल घायल हो गया. उसे घायलवस्था में बाड़मेर के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें- जानिए आखिर सेक्स के दौरान क्या चाहती हैं महिलाएं

अस्पताल में भर्ती आरोपी पुलिसकर्मी

मामले की जांच उप अधीक्षक आनंद सिह को सौंपी गई है
पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने घायल कांस्टेबल को बाड़मेर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. वहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़िता ने कांस्टेबल सुल्तान सिह पर रात 2 बजे घर में घुसकर रेप करने और जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का मामला दर्ज करवाया है. मामले की जांच उप अधीक्षक आनंद सिह को सौंपी गई है.

यह भी पढ़ें- इन बुरी आदतों को छोड़कर आप भी बना सकते हैं अपनी सेक्स लाइफ बेहतर (Get Rid Of Bad Habits For A Better Sex Life)

पुलिस पर पहले भी लग चुके हैं कई दाग
उल्लेखनीय है कि राजस्थान पुलिस पर इस तरह का दाग कोई पहली बार नहीं लगा है. इससे पहले भी कई पुलिसकर्मियों पर रेप के आरोप लग चुके हैं. अलवर में तो एक पीड़िता से थाना परिसर में बने सरकारी क्वार्टर में ही रेप करनी की वारदात हुई थी. वहीं पिछले दिनों ब्यावर के तत्कालीन पुलिस उपाधीक्षक हीरालाल सैनी का एक महिला कांस्टेबल के साथ स्विमिंग पूल में नहाते हुये अश्लील वीडियो वायरल हुआ था. उसमें हीरालाल और महिला कांस्टेबल ने अश्लीलता की सभी हदें पार कर दी थी.

यह भी पढ़ें- बोरिंग हो चुकी सेक्स लाइफ को इन 7 स्मार्ट ट्रिक्स से करें सुपरचार्ज‚ फिर देखें कमाल….(7 Smart Tricks To Supercharge Your Sex Life)

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: