Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

Panjab crime news: जायदाद के लिए बेटे ने पिता का सिर काटकर घर में दफनाया, ऐसे हुआ खुलासा

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के आंगन में हरपाल नाम के व्यक्ति की लाश पड़ी हुई देखी। उसका सिर धड़ से गायब था। पुलिस ने जांच की तो मृतक की पहचान हरपाल सिंह उम्र 60 वर्ष के रूप में हुई इलाके के एसएसपी संदीप सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना के खुलासे के लिए दो टीमें गठित की।

खबर शेयर करें
पंजाब: जायदाद को बेटे ने पिता का सिर काटकर घर में दफनाया,  ऐसे हुआ खुलासा

पंजाब के फरीदकोट में एक नशेड़ी बेटे ने जायदाद के लिए अपने पिता की बेरहमी से सिर काट कर हत्या कर दी। आरोपी ने इस घटना को अंजाम देने के लिए अपने दोस्तों और नौकर का भी सहारा लिया। हालांकि पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

विज्ञापन

जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि दीप सिंह वाला गांव के सरपंच ने उन्हें बुधवार को एक कत्ल की सूचना दी थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के आंगन में हरपाल नाम के व्यक्ति की लाश पड़ी हुई देखी। उसका सिर धड़ से गायब था। पुलिस ने जांच की तो मृतक की पहचान हरपाल सिंह उम्र 60 वर्ष के रूप में हुई इलाके के एसएसपी संदीप सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना के खुलासे के लिए दो टीमें गठित की।

मृतक हरपाल सिंह

गांव वालों से भी पूछताछ की गई। पुलिस ने अपनी तफ्तीश में पाया कि मृतक हरपाल सिंह का बेटा बीरपाल नशे का आदी है। उस पर पहले भी एक मामला दर्ज है। पुलिस ने बताया कि बाप-बेटे के बीच में पैसे और जायदाद को लेकर के अनबन रहती थी। पुलिस ने जब आरोपी बेटे वीरपाल से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा राज उगल दिया।

ये भी पढ़ें- कोरोना से मां की मौत से दुखी बेटी ने चौथी मंजिल से लगाई छलांग, मौत

बीरबल ने बताया कि घर के नौकर जसविंदर सिंह और उसके दोस्त गुरसेवक सिंह के साथ मिलकर उसने इस घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने से पहले उसने घर के कुत्ते को बेहोश किया ताकि वह शोर न मचाए। इसके बाद तीनों ने पिता हरपाल सिंह को बेहोशी का इंजेक्शन दिया और इसके बाद पिता के गले में रस्सी डालकर उसे घर की छत से लटका दिया। जिसके चलते पिता का सिर धड़ से अलग हो गया। बाद में तीनों आरोपियों ने सिर को घर के आंगन में ही दफन कर दिया। जिसे बाद में पुलिस ने बरामद कर लिया।

पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज जेल भेज दिया है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement