Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

Panipat: शादी की पहली रात ही दुल्हन हुई फरार‚ ससुराल पहुंचा दूल्हा तो हुई जमकर पिटाई

Panipat news- रविवार रात को ही अंजलि ने परिवार के लोगों के खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया जिसके बाद परिवार के सभी सदस्य बेहोश हो गए। इसके बाद अंजली मौके का फायदा उठाकर गहने और अन्य जरूरी सामान लेकर फरार हो गई।

खबर शेयर करें

Panipat news: हरियाणा के पानीपत में शादी के महज 24 घंटे बाद ही नई नवेली दुल्हन [ New bride] ससुराल वालों को नशीला खाना [ Intoxication] खिलाकर फरार हो गई। सुबह जब परिवार की आंख खुली तो दुल्हन गायब मिली। जिसके बाद बिचौलिए को फोन किया गया। बिचौलिए [ Middlemen ] ने बताया कि दुल्हन अपने घर चली गई है।

परिवार के लोगों की सहमति से पति अपने दोस्त को साथ पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा। लेकिन ससुराल में दुल्हन के परिजनों ने दूल्हे [Groom] और उसके दोस्त की जमकर पिटाई की। मामले में दूल्हे के परिजनों की तरफ से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- फ्रांसीसी पत्रिका Charlie Hebdo ने पैगंबर के अब किया हिन्दू देवी-देवताओं को अपमान

दरअसल शनिवार को पानीपत के किला बकरगढ़ गांव निवासी किसान संजय सिंह की शादी विजय नगर निवासी करिश्मा उर्फ बबली के साथ हुई थी। संजय का आरोप है कि उसने अंजलि के परिवार को 85000 नगद दिए जबकि 35000 की शॉपिंग अंजलि को कराई थी। शनिवार को एक स्थानीय मैरिज हॉल में शादी की रस्में संपन्न हुई तो दूल्हा पत्नी अंजलि को लेकर अपने घर आ गया।

ये भी पढ़ें- उत्तराखंड के पूर्व CM त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कोरोना भी है प्राणी‚ उसे भी है जीने का अधिकार‚ लोगों ने दी गालियां

लेकिन रविवार रात को ही अंजलि ने परिवार के लोगों के खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया जिसके बाद परिवार के सभी सदस्य बेहोश हो गए। इसके बाद अंजली मौके का फायदा उठाकर गहने और अन्य जरूरी सामान लेकर फरार हो गई। सोमवार को जब सभी की आंखें खुली तो इस साजिश का पता चला। परिवार ने बिचौलिए को फोन करके घटना के बारे में बताया तो पता चला कि लड़की अपने घर चली गई है।

जिसके बाद संजय अपने दोस्त परमिंदर के साथ अपनी ससुराल विजयनगर पत्नी अंजलि को लेने पहुंचा। लेकिन जैसे ही दोनों दोस्त ससुराल पहुंचे तो अंजलि के परिजनों ने उनके साथ मारपीट कर दी। साथ ही झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी।

ये भी पढ़ें- UP: चित्रकूट जेल में बंदियों के बीच गैंगवार‚ वेस्ट यूपी के कुख्यात बदमाश “मुकीम काला” सहित तीन अपराधियों की हत्या

पिटाई के बाद घर लौटे संजय और उसके दोस्त ने थाने में अंजलि और उसके परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। संजय का कहना है कि अंजलि के साथ अन्य कई महिलाएं और पुरुष भी शामिल है जो सीधे साधे युवकों को शादी का झांसा देकर उनसे रुपए बैठते हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- गाजा पट्टी से LIVE कर रही थी महिला रिपोर्टर था, तभी हुआ रॉकेट ब्लास्ट और फिर…

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: