Noida: कमरे में 6 दिन से बंद था महिला का शव, बदबू आने पर पुलिस ने तोड़ा ताला

Noida Crime: नोएडा में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी शव को कमरे में ही बंद करके बाहर से ताला लगाकर फरार हो गया। 6 दिन बाद कमरे से बदबू आने पर पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ताला तोड़कर अंदर गई तो कमरे में तखत पर महिला का सड़ा हुआ शव मिला। महिला के सिर, चेहरे और गले पर चोट के निशान मिले हैं।

मृतका का फाइल फोटो

बताया जा रहा है कि महिला किसी और से फोन पर बात करती थी। इसको लेकर उसका पति से आए दिन झगड़ा होता था। इसी के गुस्से में पति से पहले कहासुनी हुई । इसके बाद पति हत्या कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। मामला सेक्टर-58 का है। मूलरूप से आजमगढ़ का रहने वाला सूरज कुमार एक साल से
बिशनपुरा गांव में किराए के मकान में रह रहा था।

यह भी पढ़ें- उज्बेकिस्तान में भारतीय कफ सिरप से 18 बच्चों की मौत के मामले में कंपनी का लाइसेंस निरस्त

उसके साथ पत्नी अंजलि भी रहती थी। दोनों की शादी को चार साल हो गए हैं। उसकी एक बच्ची भी है, जो नानी के घर पर रहती है। सूरज फर्नीचर बनाने वाली कंपनी में काम करता था। पति को शक था कि जब वह नौकरी पर चला जाता है तो पत्नी फोन पर किसी से बात करती है । एक महीने पहले उसकी नौकरी छूट गई। तभी उसे पता चला कि पत्नी अंजलि कई लोगों से फोन पर बातचीत करती है।

यह भी पढ़ें- वाराणसी में ट्रिपल मर्डर से सनसनी: मां, बेटी और बेटे को हंसिए से उतारा मौत के घाट

इसको लेकर सूरज काफी नाराज हुआ। पत्नी अंजलि से कई बार झगड़ा भी हुआ, लेकिन वो नही मानी। बात इतनी बढ़ी कि सूरज ने गुस्से में पत्नी की हत्या कर दी। एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि प्राथमिक जांच में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जिस दिन मर्डर हुआ, उस दिन भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। पुलिस को पड़ोसियों ने मंगलवार को सूचना दी कि कमरे का ताला लगा है। अंदर से बदबू आ रही है। दरवाजे पर खून भी पड़ा है।