Noida: सिपाही के बेटे ने दोस्त के साथ मिलकर नाबालिग किशोरी के साथ किया रेप

UP crime:  नोएडा के कासना कोतवाली क्षेत्र स्थित गांव में किराए पर रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी से एक युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। किशोरी को अगवा कर रूम तक ले जाने में युवक के 2 दोस्तों ने मदद की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज की और सिपाही के बेटे समेत 3 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की पहचान सोनू, दीपक व मोनू के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार, तीनों आरोपित बुलंदशहर के रहने वाले है।

पुलिस सिपाही के बेटे ने की किशोरी से हैवानियत, मामले में 3 गिरफ्तार

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, दर्ज कराई गई रिपोर्ट में किशोरी ने आरोप लगाया है कि शनिवार को वह कुछ सामान खरीदने के लिए मार्केट गई। वहां से वह वापस अपने घर लौट रही थी। इसी बीच रास्ते में मोटरसाइकिल सवार मोनू व दीपक ने उसका अपहरण कर लिया। दोनों आरोपित पीड़िता को सोनू के रूम पर ले गए। आरोप है कि सोनू ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी। घटना में आरोपित का सहयोग करने वाला मोनू सिपाही का बेटा है। उसके पिता उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही है।

शादी समारोह के दौरान दोनों में हुआ था परिचय

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपित सोनू व पीड़िता के बीच पूर्व में फोन पर बातचीत होती थी। अलीगढ़ में एक शादी समारोह के दौरान दोनों में परिचय हुआ था। इसके बाद पीड़िता कासना क्षेत्र में आकर रहने लगी। सोनू भी यहां आकर रहने लगा था। ऐसा बताया गया कि आरोपित की पीड़िता के गांव में रिश्तेदारी है। शिकायत मिलते ही रिपोर्ट दर्ज की गई। तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द ही चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी जाएगी।