Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

मुजफ्फरनगर: प्रेमी ने संबंध बनाकर किया ब्लैकमेल, आहत छात्रा ने टंकी से कूदकर दी जान

सलीम फ़ारूक़ी

मुजफ्फरनगर: नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गांधीनगर में प्रेमी के ब्लैकमेल से परेशान होकर एक 11वीं की छात्रा पानी की टंकी पर चढ़ गई। टंकी के नीचे खड़े परिवार और अन्य लोग लगातार छात्रा से नीचे आने का आग्रह करते रहे, लेकिन छात्रा नीचे कूद गयी, अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गयी। छात्र की मौत के कारण परिवार के सदस्यों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

बताया गया कि क्षेत्र के निवासी छात्रा का कूकड़ा निवासी तुषार के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा है कि प्रेमी ने उसके साथ छल किया और उसके साथ संबंध बनाया। इस दौरान आरोपी ने मोबाइल से कुछ आपत्तिजनक फोटो भी लिए। तब से आरोपी प्रेमी उक्त फोटो के आधार पर छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था।

छात्रा ने कहा कि प्रेमी अपने दोस्तों को उपरोक्त आपत्तिजनक तस्वीरें दिखाकर सार्वजनिक रूप से उसे बदनाम कर रहा था, जिसके कारण वह काफी तनाव में थी।  इससे आहत होकर आखिरकार लड़की इलाके में स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गई और ऊपर जाकर सीढ़ियों पर बैठ गई। यह जानकारी मिलने पर, परिवार के सदस्य और अन्य लोग घटनास्थल पर पहुंचे और छात्रा से नीचे आने का अनुरोध करते रहे।

परिवार ने टैंक पर चढ़कर छात्रा तक पहुंचने की कोशिश भी की, लेकिन छात्रा ने उन्हें नीचे कूदने की धमकी देकर रोक लिया।  लगभग 20 मिनट तक, असहाय परिवार ने छात्रा को नीचे आने के लिए कहा, लेकिन पीड़िता ने अपनी दलील को दरकिनार कर दिया और टैंक से नीचे कूद गई।  इस के परिवार के सदस्य लड़की को तुरंत बाइक पर निजी अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement