MP Crime: पति से झगड़ा होने के बाद घर से निकली महिला‚ ढाबा संचालक और रसोइए ने 22 दिन तक किया बलात्कार

Demo Pick

सतना:  मध्यप्रदेश के सतना में पति से झगड़ा होने के बाद एक महिला अपनी बहन के यहां जाने के लिए घर से निकल गई।  रास्ते में उसे भूख लगी तो एक ढाबे पर खाना खाने के लिए पहुंची।  इस दौरान ढाबा मालिक और उसके रसोइए ने महिला को अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया। 

आरोप है इन लोगों ने उसे 22 दिन बंधक बनाकर रखा और लगातार उसके साथ बलात्कार करते रहे। हालांकि एक दिन महिला किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से छूट कर अपने घर पहुंची और पति को अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी ढाबा संचालक और उसके रसोइए सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला ने जानकारी देते हुए बताया कि 20 नवंबर को उसका उसके पति से झगड़ा हो गया था।  गुस्से में वह घर छोड़कर पैदल ही अपने रिश्तेदार के घर जाने के लिए निकल गई।  महिला ने बताया कि रास्ते में उसे भूख लगी तो वह खाना खाने के लिए एक ढाबे पर रूक गई।

आरोप है कि उसे अकेला पाकर ढाबा संचालक ने मौके का फायदा उठाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।  इसके बाद ढाबे पर रसोइए का काम करने वाले दूसरे युवक और एक अन्य ने भी महिला के साथ बलात्कार किया। आरोपियों ने 22 दिन तक उसे बंधक बनाकर रखा और रेप करते रहे।  पुलिस के मुताबिक महिला सतना जिले की तहसील मैहर की रहने वाली है।  जो अपने पति से झगड़ा होने के बाद घर से निकल गई थी।  पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।