Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

Meerut: नौकरी से निकाले जाने से आहत युवक ने किया सुसाइड, सीनियर कर्मचारियों पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

मनोज कुमार/टीसी गौतम

मृतक अमित चौधरी

मेरठ: नौकरी से निकाले जाने से परेशान एक युवक ने मौत को गले लगा लिया। अमित चौधरी नाम का यह पिछले 10 साल से मेरठ के टीपीनगर थाना क्षेत्र स्थित विद्या प्रकाशन में नौकरी करता था। जहां से 9 मार्च को उसे नौकरी से निकाला गया। नौकरी जाने से आहत युवक ने सुसाइड कर लिया। सुसाइड से पहले मृतक युवक ने कई वीडियो जारी किये और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए।

मरने से पहले युवक ने बनाया था ये वीडियो

वीडियों में युवक अपने डिपार्टमेंट इंचार्ज यशपाल सिंह‚ प्रिंटिग सुपरवाइजर गौरव माहेश्वरी‚ और एच आर नेहा गौतम पर साजिश रचकर नौकरी से निकलवाने का आरोप लगाया है। अपने अंतिम वीडियों में मृतक अमित चौधरी ने इन तीनों के खिलाफ सख्त कार्रवाही की मांग की है और सरकार से इन पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की अपील की है।

गिरफ्तारी को लेकर परिजनों ने लगाया जाम

दूसरी ओर शुक्रवार शाम को मृतक अमित चौधरी के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए मलियाना पुलिस चौकी पर जाम लगा दिया। जिसके चलते दोनों तरफ से यातायात बंद हो गया। आनन-फानन में पुलिस के आलाधिकारियों ने तीनों आरोपियों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

ये है पूरा मामला

दरअसल, मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र के भोला रोड़ शिवकुंज निवासी अमित चौधरी पिछले 10 साल से विद्या प्रकाशन में नौकरी करता था। अमित ने अपने मरने से पहले कुछ वीडियो जारी किए हैं ।जिसमें उसने साजिश के तहत नौकरी से निकाले जाने की बात कही है। इस साजिश में प्रकाशन की महिला एचआर समेत कई लोगों को नामजद किया गया है। उसने कहा कि 2017 में भी उसे इन्हीं लोगों ने नौकरी से निकलवाया था। जिसके बाद अब एक बार फिर उसे साजिश के तहत नौकरी से निकलवा दिया गया ।जिससे परेशान होकर वह आत्महत्या कर रहा है।

इतना ही नहीं हम इतने खुद की मौत का जिम्मेदार इन्हीं तीनों को बताते हुए इन पर हत्या का मुकदमा चलाए जाने की अपील की है। वही युवक की मौत के बाद अब आक्रोशित परिजनों ने आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाने के लिए तहरीर दी है ।हालांकि पुलिस अभी तक इस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: